‘TV पर बहुत बयान देते हो, बच नहीं पाओगे’, भाजपा विधायक और बेटे को जान से मारने की धमकी, जानिए धमकाने की वजह…

166

बीजेपी विधायक को 25 अगस्त रात करीब 8 बजे एक कॉल आया. कॉल करने वाले ने अपना नाम नहीं बताया. इसके बाद कॉलर ने उनको और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी. मामला दर्ज हो गया है.

BJP MLA Rajesh Chaudhary Death Threat: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले की मांट सीट से बीजेपी के विधायक राजेश चौधरी ने जान से मारने की धमकी मिली है, जिसको लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बीजेपी विधायक राजेश चौधरी ने 23 अगस्त को एक टेलीविजन परिचर्चा के दौरान उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को सबसे भ्रष्ट नेता बताया था. समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव और आजाद समाज पार्टी के प्रमुख एवं सांसद चंद्रशेखर आजाद ने उनकी टिप्पणी की कड़ी आलोचना की थी.

बीजेपी विधायक राजेश चौधरी ने शनिवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई गई. रिपोर्ट में आरोप लगाया कि 25 अगस्त की रात को किसी ने फोन करके उन्हें और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी. शिकायत के मुताबिक, 30 अगस्त को भी किसी ने चौधरी को फोन करके गाली-गलौज की और जाति सूचक अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए धमकाया कि “तुम टीवी पर बहुत बयान देते हो. हम तुम्हें देख लेंगे. हमारे नेता ने हमें तुम्हें जान से मारने का आदेश दिया है.”

विधायक राजेश चौधरी ने मायावती को बताया था भ्रष्ट

राजेश चौधरी ने शिकायत में कहा कि उन्हें सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ के माध्यम से भी धमकी मिल रही है और कुछ लोगों ने उनकी जुबान काटकर लाने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है. बता दें कि उन्होंने 23 अगस्त को बसपा सुप्रीमो और प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती के खिलाफ टिप्पणी की थी. उन्होने मायावती को सबसे भ्रष्ट नेता बताया था, जिसके बाद उनको जान से मारने की धमकी मिली. ये सब उन्होंने अपनी तहरीर में कहा है.

कॉल कर कॉलर ने दी जान से मारने की धमकी

बीजेपी विधायक राजेश चौधरी का आरोप है कि उनको 25 अगस्त को रात करीब 8 बजे एक अनजान नंबर से कॉल आया. कॉल करने वाले ने अपनी पहचान नहीं बताई और उसने विधाय और उनके बेटे को जान से मानरे की धमकी दे डाली. इसके साथ ही उसने विधायक को अपशब्द भी कहे. कॉलर ने जाति सूचक अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए बेजेपी विधायक को धमकाया. इस मामले में पुलिस शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है.

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…