बस्ती: कोबरा पकड़ने के दौरान सपेरे को डसा

144

दुबौलिया के पिपरौला लारा गांव निवासी सपेरा मकसूद आलम (32) को सिरसिया गांव में शनिवार रात सांप ने डंस लिया। मकसूद कोबरा पकड़ने गए थे जब उनके बायें हाथ की उंगली में सांप ने काट लिया।

दुबौलिया। थानाक्षेत्र के पिपरौला लारा गांव निवासी सपेरा मकसूद आलम (32) को सिरसिया गांव में शनिवार रात सांप ने डंस लिया। गांव के एक घर में कोबरा होने की सूचना पर मकसूद आलम उसे पकड़ने के लिए गया था। कोबरा को पकड़ने के दौरान सांप ने मकसूद के बायें हाथ की उंगली में डंस लिया। सपेरे ने मौके पर ही प्राथमिक इलाज किया और घर वालों के साथ सीधे जिला अस्पताल पहुंचा, जहां लगभग 12 घंटे तक इलाज के बाद उसकी हालत सामान्य हुई। इसके बाद चिकित्सकों ने उसे घर वापस भेज दिया। मकसूद अपने समय के मशहूर सपेरे हक्कुल का पुत्र है। हक्कुल की मौत सर्पदंश से हुई थी। मकसूद के घर वालों का कहना है कि शनिवार रात करीब 10 बजे उसके मोबाइल पर फोन आया कि थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव में एक व्यक्ति के घर में कोबरा मौजूद है। उसे निकालना है। सूचना पाकर मकसूद तुरंत उक्त घर में पहुंच गया और सांप को पकड़ने का प्रयास कर रहा था। सांप को पकड़ने के दौरान यह हादसा हुआ।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…