गोंडा में अधेड़ को सियार ने नोंचा:साहस का परिचय देकर उतारा मौत के घाट, जांच में जुटा गोंडा का वन विभाग

117

गोंडा में धानेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भीमराव अंबेडकर नगर मोहल्ले के रहने वाले देर रात शौच के लिए गए चंद्रिका प्रसाद के ऊपर सियार द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है। शौच के लिए गए चंद्रिका प्रसाद के ऊपर सियार द्वारा किए गए हमले में चंद्रिका प्रसाद के हाथ पैर और जंघे में दांत और नाखून लगने से चंद्रिका प्रसाद जख्मी हो गए हैं।


अपने जख्म को दरकिनार करते हुए सियार के द्वारा किए गए हमले को लेकर चंद्रिका प्रसाद ने शोर मचाया और अपने साहस का परिचय देते हुए सियार को मौत के घाट उतार दिया है।


शोर सुनकर मौके पर इकट्ठा हुए लोगों ने देखा तो सियार था। इसके बाद लोगों ने वन विभाग और स्थानीय पुलिस को सूचना दी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि चंद्रिका प्रसाद ने जो हिम्मत दिखाई है उसकी हम लोग सराहना करते हैं अगर इस जानवर की चपेट में कोई बच्चा आ जाता तो उसे ज्यादा नुकसान होता। चंद्रिका प्रसाद के साथ गांव के लोगों ने जानवर को मार करके डर कम करने का प्रयास किया है।

वही जब पूरे मामले को लेकर के गोंडा डीएफओ पंकज शुक्ला से बात की गई तो उन्होंने बताया कि भेड़िया नहीं सियार है। जिसने चंद्रिका प्रसाद नाम के व्यक्ति के ऊपर हमला किया है। चंद्रिका प्रसाद ज्यादा गंभीर रूप से नहीं घायल हुए हैं। सियार को मौत के घाट उतारने की जानकारी मिली है जांच कराई जा रही है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…