जिंदगी की जंग हारी झाड़ियों में मिली बच्ची: बस्ती में 30 अगस्त को मिली थी नवजात, 5 दिन के इलाज के बाद गई जान

25

बस्ती जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के दसकोलवा गांव की झाड़ियों में 30 अगस्त को मिली नवजात बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई। बच्ची का इलाज ओपेके चिकित्सालय कैली में चल रहा था, जहां उसने दम तोड़ दिया।ग्रामीणों ने सुबह बच्ची के रोने की आवाज सुनकर पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर थी। जिला अस्पताल के चिकित्सक ने उसे ओपेके चिकित्सालय कैली रेफर कर दिया था, लेकिन वहां इलाज के दौरान बच्ची की जान नहीं बचाई जा सकी।


30 अगस्त को बच्ची के मिलने की खबर के बाद कुछ शहरवासियों ने बच्ची की देखभाल और कानूनी प्रक्रिया के बारे में पूछताछ की थी। हालांकि, लंबी कानूनी प्रक्रिया को जानने के बाद उन्होंने पीछे हटने का निर्णय लिया। बच्ची का इलाज सीडब्लूसी की निगरानी में चल रहा था।

पुलिस कर्मी करेंगे अंतिम संस्कार
बच्ची की मौत के बाद शव को पोस्ट मार्टम हाउस में रखा गया था। 5 सितंबर को पोस्टमार्टम करा दिया गया। एसओ लालगंज सुनील गौड़ ने बताया कि स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में बच्ची का पोस्टमार्टम कराया गया है। अब शव का अंतिम संस्कार पुलिस कर्मियों द्वारा किया जाएगा और इसकी तैयारी चल रही है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…