ज़िलाधिकारी अजय कुमार द्विवेदी व पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया की अध्यक्षता में विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

193

विदाई समारोह

श्रावस्ती।।अपर पुलिस अधीक्षक/क्षेत्राधिकारी भिनगा श्री अतुल कुमार चौबे* का स्थानांतरण जनपद श्रावस्ती से अपर पुलिस अधीक्षक यातायात मुज़फ़्फ़रनगर हो जाने के उपलक्ष्य में आज दिनांक 06 सितम्बर 2024 को पुलिस कार्यालय के सभागार कक्ष में ज़िलाधिकारी श्री अजय कुमार द्विवेदी व पुलिस अधीक्षक श्री घनश्याम चौरसिया की अध्यक्षता में विदाई समारोह का आयोजन किया गया।अपर पुलिस अधीक्षक श्री प्रवीण कुमार यादव, क्षेत्राधिकारी जमुनहा श्री सतीश कुमार शर्मा व समस्त शाखा प्रभारी सहित काफी संख्या में पुलिस के कर्मचारीगण मौजूद रहे।
ज़िलाधिकारी ,पुलिस अधीक्षक व अन्य पुलिस अधिकारियो द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक/क्षेत्राधिकारी श्री अतुल कुमार चौबे के कार्यों की सराहना की गई।अपने कार्यकाल के दौरान श्रावस्ती में कानून व्यवस्था बनाए रखने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। उन्होंने कठिन परिस्थितियों में शांति और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रभावी कदम उठाए। जिले में कई महत्वपूर्ण अभियानों और अपराध नियंत्रण कार्यों में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही तथा उपस्थित सभी पुलिस अधिकारी/कर्मचारीगणों ने उनकी नई जिम्मेदारियों के लिए शुभकामनाएं दीं और उनके नेतृत्व में किए गए कार्यों की सराहना की व स्मृति चिन्ह व फूल माला पहनाकर ससम्मान विदाई दी गयी एवं उज्जवल भविष्य की कामना की गई।
विदाई समारोह के अंत में अपर पुलिस अधीक्षक श्री अतुल कुमार चौबे ने अपने सहयोगियों और समस्त स्टाफ का धन्यवाद किया उन्होंने श्रावस्ती के सभी निवासियों और अधिकारियों का सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।

रिपोर्ट । प्रवीण कुमार मिश्रा जिला ब्यूरो चीफ एम एनटी न्यूज श्रावस्ती