बस्ती: दुकान में बिरयानी गर्म करके खाई, फिर ले गए सामान , दो घरों और दुकान से चोरी, लोग रात में पहरा देने की बना रहे योजना

103

बस्ती के दुबौलिया थाना क्षेत्र से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। चोरों ने दो घरों में चोरी करने के बाद एक बिरयानी की दुकान में घुसकर बची हुई बिरयानी को गर्म कर खाया। इसके बाद चोरों ने दुकान में रखे मिक्सर, बर्तन, पंखा और अन्य सामान चुरा लिए और फिर एक पंप से मोटर भी चोरी कर ली।


धरमूपुर गांव निवासी जय प्रकाश प्रजापति रविवार की देर रात अपनी बिरयानी की दुकान बंद कर घर चले गए थे। सुबह जब उन्होंने दुकान पर जाकर देखा तो दंग रह गए। चोरों ने न केवल बिरयानी खाई, बल्कि दुकान के भीतर रखे सभी सामान भी ले उड़े।

इसी गांव में दुबौलिया महराजगंज संपर्क मार्ग के पास रहने वाले अर्जुन के घर भी चोरों ने धावा बोला। उनके मकान के बंद कमरे से बक्शा चोरी हो गया, जिसमें एक लाख रुपए नगद, सोनी की अंगूठी और कपड़े रखे हुए थे। इसके अलावा, चोरों ने राज कुमार सिंह और नाथ मिश्रा के घरों में भी चोरी की। एक ही रात में चार अलग-अलग घरों में चोरी की घटना ने ग्रामीणों को परेशान कर दिया है।

फॉरेंसिक टीम ने की जांच अब ग्रामीण रात में पहरा देने की योजना बना रहे हैं। एसओ दुबौलिया मोतीचंद राजभर ने कहा कि इस मामले की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि चोरों को पकड़ने के लिए पूरी कोशिश की जा रही है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )