राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने पुणे के चाकन में आयोजित राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता बैठक में भाग लिया। इस कार्यक्रम में सहकर्मियों और नागरिकों से बातचीत की। उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज के विचारों से प्रेरित होकर समाज में एकता, समानता और भाईचारा बनाए रखने के लिए सदैव मिलकर काम करने की अपील की।

राज्य के आर्थिक विकास के लिए 50,000 करोड़ की योजना

गुरुवार को आलंदी, खेड़ और चाकन में 536 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया गया। राज्य के आर्थिक विकास के लिए 50,000 करोड़ की योजनाओं की घोषणा की गई।

यह भी पढ़े- बेहरामपाड़ा में रेलवे को हस्तांतरित अतिरिक्त भूमि के कब्जे के लिए उप मुख्यमंत्री अजित पवार राजस्व मंत्री से करेंगे चर्चा

इसके साथ ही पुणे मेट्रो को चाकन तक ले जाना भी उपमुख्यमंत्री अजित पवार के मुख्य मुद्दो मे से एक है। प्याज निर्यात प्रतिबंध को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और मैं स्वयं किसानों के हित के लिए सदैव प्रयासरत हैं।

उन्होंने सभी से गणेशोत्सव के दौरान सामाजिक एकता के लिए सार्वजनिक गणेशोत्सव की महत्वपूर्ण परंपरा को पर्यावरण अनुकूल तरीके से मनाने की अपील की। इस कार्यक्रम में खेड़-आलंदी विधानसभा क्षेत्र के विधायक दिलीप मोहिते पाटिल, कार्यकर्ता और अधिकारी उपस्थित थे।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )