बस्ती के छावनी थाना क्षेत्र स्थित चौकड़ी टोल प्लाजा पर शनिवार को अनियंत्रित ऑटो की टक्कर से टोलकर्मी की मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ, जब वह टोल पर वाहनों को लेन में जाने के लिए नियंत्रित कर रहा था, जिसके बाद घटना स्थल पर अफरा तफरी मच गई। थाना क्षेत्र के काशीपुर गांव निवासी 45 साल के शैलेंद्र सिंह पुत्र राजबहादुर सिंह चौकड़ी टोल प्लाजा पर नौकरी करते हैं।


रोज की तरह वह सुबह से ही ड्यूटी के दौरान लेन में हाईवे पर वाहनों को चलने के लिए नियंत्रित कर रहे थे, तभी अचानक फैजाबाद की तरफ से जा रही अनियंत्रित ऑटो ने टोल पर खड़े शैलेंद्र को टक्कर मार दी, जिससे वह आगे जा रही ऑटो में जा भिड़े। गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके सिर में गंभीर चोटें आईं। टोल कर्मी को आनन-फानन में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरैया ले गए।

यहां से जिला चिकित्सालय बस्ती के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक छावनी अनिल कुमार दुबे ने बताया कि दुर्घटना का कारण बने दोनों ऑटो को कब्जे में ले लिया गया है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…