बस्ती के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र स्थित दक्षिण दरवाजे के पास इंडियन ऑयल के टैंकर से उठता धुंआ देख आस-पास के लोग सहम गए। अनहोनी की आशंका को देखते हुए उन्होंने तत्काल इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी। मौके पर पहुंची फायर की गाड़ी ने टैंकर पर पानी की बौछार कर उठ रहे धुंए को शांत कराया। जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

टैंकर चालक ने बताया कि वह मुगलसराय से पेट्रोल लेकर आ रहा था। बिजली के तार में टैंकर टच हो गया था। जिसके बाद हल्का फुल्का करंट महसूस हुआ। तभी बाइक सवार एक युवक ने बताया कि आपकी गाड़ी से धुंआ निकल रहा है। जिसके बाद हमले हल्ला मचाया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी। मौके पर पहुंची फायर की टीम ने टैंकर पर पानी की बौछार कर की। जिसके बाद धुंआ थम गया।

आग लगने से हो सकता था बड़ा हादसा

इंडियन ऑयल का टैंकर पूरी तरह पेट्रोल से भरा था। ऐसे में यदि सही समय पर फायर बिग्रेड को सूचना नहीं दी जाती, तो बड़ा हादसा हो सकता था। कई घर व दुकान आग की चपेट में आ जाते, गनीमत रहा कि यहां समय से फायर की गाड़ी पहुंच गई। जिसेस एक बड़ा हदासा समय रहते टल गया।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…