‘देश के नंबर-1 आतंकी हैं राहुल गांधी’, केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू का विवादित बयान, सुरक्षा एजेंसियों से अपील करते हुए कही ये बातें- Ravneet Singh Bittu On Rahul Gandhi

72

Ravneet Singh Bittu On Rahul Gandhi: केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर विवादित बयान देते हुए जोरदार हमला किया है। केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को देश के नंबर-1 आतंकी बताते हुए सुरक्षा एजेंसियों से उनपर नजर रखने की अपील तक कर डाली। केंद्रीय मंत्री ने लोकसभा नेताप्रतिरक्ष पर आरोप लगाया कि कांग्रेस ने मुसलमानों का इस्तेमाल करने की कोशिश की, लेकिन वह काम न आया। अब वे सिख को बांटने की कोशिश कर रहे हैं। रवनीत सिंह बिट्टू ने यह बयान एक कार्यक्रम में शामिल होने पटना पहुंचने पर दी है।

दरअसल केंद्रीय मंत्री ने यह बयान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की ओर से अमेरिका यात्रा के दौरान धार्मिक स्वतंत्रता और सिख समुदाय के बारे में की गई हालिया टिप्पणी के जवाब में दिया है। उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर पहले मुसलमानों और अब सिख समुदाय को निशाना बनाकर देश को बांटने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

केंद्रीय मंत्री ने ये भी कहा, “राहुल गांधी हिंदुस्तानी नहीं हैं. उन्होंने (राहुल गांधी) अपना ज्यादा समय देश से बाहर बिताया है… वहां उनके परिवार और दोस्त हैं, इस वजह से उनको अपने देश से ज्यादा प्यार नहीं है। राहुल गांधी बाहर जाकर हर चीज को उल्टा-पुल्टा बोलते हैं। अब तो राहुल गांधी कभी ओबीसी, कभी कास्ट की बात करते हैं। बीजेपी नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा, “कांग्रेस ने मुसलमानों का इस्तेमाल करने की कोशिश की, लेकिन वह काम न आया। अब वे सिख को बांटने की कोशिश कर रहे हैं।

संसद में भी राहुल गांधी को बोलूंगा आतंकी’

राहुल गांधी को आतंकी कहने के अपने बयान केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू ने पटना में कहा, राहुल गांधी जब एक मजहब को तोड़ने की बात करेंगे तो हम उनको क्या कहेंगे। गांधी फैमिली ने हमारे सिख धर्म के लोगों का कत्लेआम कराया था और हमारी मां-बेटियों का रेप करवाया था। क्या गांधी फैमिली का अभी पेट नहीं भरा कि अब वह दुबारा से सिखों को बांटना चाहते हैं। राहुल गांधी विदेश में बैठे आतंकियों की भाषा बोलते हैं, मैंने तो अभी केवल बाहर ही उनको आतंकी बोला है। संसद में भी मै उनको आतंकी बोलूंगा। राहुल गांधी आतंकी पन्नू की तरह बोलते हैं।

कांग्रेस ने किया पलटवार

वहीं केंद्रीय मंत्री के विवादित बयान के बाद राजनीति गरमा गई है। कई कांग्रेस नेताओं ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ”ऐसे लोगों पर हम सिर्फ दया ही कर सकते हैं। कांग्रेस में उनका राजनीतिक करियर भी गड़बड़ रहा…वे राहुल गांधी की तारीफ करते थे और अब कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल होकर अपनी वफादारी दिखा रहे हैं। वह ऊलजलूल बयान देते रहते हैं. उनकी बातों पर ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा।

रवनीत एहसान फरामोश हैंः पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा ने कहा, राहुल गांधी ने इसको तीन बार सांसद बनाया और आज वो राहुल गांधी को ही आतंकवादी कहता है। राहलु गांधी आपके कहने से आतंकवादी नहीं बनेंगे, लेकिन आपकी मानसिकता, आपकी बुद्धि, आपके ज्ञान के बारे में देश के लोगों को मालूम हो रहा है कि कितना एहसान फरामोश आदमी है। राहलु गांधी आपके कहने से आतंकवादी नहीं बनेंगे, लेकिन आपकी मानसिकता, आपकी बुद्धि, आपके ज्ञान के बारे में देश के लोगों को मालूम हो रहा है कि कितना एहसान फरामोश हैं।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )