बहराइच के कैसरगंज इलाके में स्थित एक गांव में रविवार की देर शाम पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख युवक ने प्रेमी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। वही पत्नी को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की जानकारी पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर घायल पत्नी को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजवाया है।

कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र में स्थित अरई उमरी गांव के रहने वाले गुड्डू उम्र 38 साल का प्रेम प्रसंग हरना ग्राम के रहने वाले हलीम की पत्नी से चल रहा था। महिला के बुलाने पर गुड्डू रविवार रात देर रात बाइक से अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा।

हमले में प्रेमी की मौत, पत्नी घायल तभी कुछ देर में हलीम भी घर पहुंच गया। पत्नी को प्रेमी के साथ देख उसने आपा खो दिया । अचानक पति को देख प्रेमी व पत्नी ने प्रतिरोध शुरू किया, जिसमे हलीम भी घायल हो गया। उसके बाद उसने प्रेमी व पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में प्रेमी गुड्डू की मौत हो गई , वही पत्नी भी घायल हो गई।

घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी । जानकारी मिलने पर महकमे में भी हड़कंप मच गया । कोतवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे । मृतक के शव को कब्जे में लेकर घायल हलीम व उसकी पत्नी को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती का कराया । जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है।

हलीम ने बताया की पत्नी को गैर मर्द के साथ देखकर हमने आपा खो दिया , जिसके बाद हमने गुड्डू को जान से मार दिया है ।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…