बंगले से आग की लपटों के साथ गहरा धुआं उठता दिख रहा था, जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन अधिकारी स्थिति पर कड़ी नजर बनाए हुए हैं और किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए तैयार हैं.

गुरुवार सुबह अंधेरी पश्चिम के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित बंगला नंबर 10-11 में भीषण आग लग गई. मुंबई फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना सुबह करीब 9 बजे मिली, जिसके तुरंत बाद दो फायर टेंडर को मौके पर भेजा गया. आग ग्राउंड-प्लस-वन-मंजिला बंगले में लगी थी, जिससे बंगले के ग्राउंड और फर्स्ट फ्लोर बुरी तरह प्रभावित हुए हैं. आग की तीव्रता को देखते हुए बिजली आपूर्ति कंपनी, एम्बुलेंस, सिविक वार्ड और मुंबई अग्निशमन विभाग के कर्मचारी भी तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए. आग पर काबू पाने की कोशिशें लगातार जारी हैं. देखें वीडियो-

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बंगले से आग की लपटों के साथ गहरा धुआं उठता दिख रहा था, जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर उपस्थित अग्निशमन कर्मियों ने तुरंत आग बुझाने का काम शुरू किया और आसपास के क्षेत्र को खाली करा लिया. इस आग से कितना नुकसान हुआ है, इसका आंकलन अभी जारी है.

फिलहाल, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन अधिकारी स्थिति पर कड़ी नजर बनाए हुए हैं और किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए तैयार हैं. स्थानीय निवासियों को सतर्क रहने की सलाह दी गई है. हालांकि इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, फिर भी राहत और बचाव कार्यों को प्राथमिकता दी जा रही है. अधिकारी यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि जल्द से जल्द आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया जाए.

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…