Mumbai Metro: नवरात्रि पर यात्रियों को नहीं होगी परेशानी, मुंबई मेट्रो ने बढ़ाई अपनी सेवाएं; देखें शेड्यूल

Mumbai Metro: इस नवरात्रि पर मुंबई मेट्रो ने यात्रियों को सहूलियत देने के लिए बड़ी घोषणा की है। मुंबई मेट्रो ने अतिरिक्त मेट्रो चलाने की घोषणा की है। इससे नवरात्रि पर यात्रियों को आसानी होगी।

51

Mumbai Metro: मुंबई मेट्रो ने नवरात्रि के पावन अवसर पर यात्रियों की सुविधा के लिए बड़ा कदम उठाया है। महा मुंबई मेट्रो ऑपरेशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (MMMOCL) ने नवरात्रि के दौरान मेट्रो ट्रेन सेवाओं का विस्तार करने का निर्णय लिया है। इस संबंध में MMRDA के महानगर आयुक्त डॉ. संजय मुखर्जी ने घोषणा की है कि नवरात्रि त्योहार के दौरान यात्रियों की संख्या में वृद्धि होती है, ऐसे में परिवहन व्यवस्था को दुरुस्त रखना बेहद जरूरी है।
पांच दिनों तक चलेंगी अतिरिक्त मेट्रो
मुंबई मेट्रो के अधिकारियों के अनुसार, 7 अक्टूबर से 11 अक्टूबर तक रोजाना 12 अतिरिक्त ट्रेनें चलाई जाएंगी। इन ट्रेनों के बीच 15 मिनट का अंतराल होगा। इसका मतलब है कि देर रात तक चलने वाले नवरात्रि उत्सवों में शामिल होने वाले लोग आसानी से और कम खर्च में मेट्रो का उपयोग कर घर आ जा सकेंगे।

यात्रियों को होगी आसानी
डॉ. संजय मुखर्जी ने कहा कि नवरात्रि एक ऐसा त्योहार है, जो लोगों को एक साथ लाता है। ऐसे में यह हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम सभी श्रद्धालुओं और नागरिकों को सुरक्षित और सुविधाजनक यात्रा की सुविधा प्रदान करें। उन्होंने कहा कि मेट्रो सेवाओं का विस्तार करके हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि देर रात तक चलने वाले उत्सवों के बाद भी लोग आसानी से घर पहुंच सकें।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )