उत्तर प्रदेश के बहराइच में कई महीनों से भेड़ियों का आतंक मचा हुआ था। जिससे लोगों की मुश्किले बढ़ गई थी। हालांकि 5 भेड़यों को पहले पकड़ लिया गया था। अच्छी खबर ये है कि अब छटा भेड़ियां भी पकड़ा जा चुका है।

Terror Of Wolves Ended In Bahraich: महीनों के आतंक के बाद, बहराइच के महसी क्षेत्र में तबाही मचाने के लिए जिम्मेदार छह सदस्यीय भेड़िया पैक को आखिरकार खत्म कर दिया गया है। आखिरी भेड़िया शनिवार को तमाचपुर गांव में एक बकरी का शिकार करने की कोशिश में ग्रामीणों द्वारा पीट-पीट कर मार डाला गया था। इसके बाद, वन विभाग गांव में आया और भेड़िये का शव बरामद किया। भेड़िये के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मृत पाया गया छठा भेड़िया
बहराइच के जिला वन अधिकारी अजीत सिंह ने कहा कि कई दिनों से विभाग की टीमें इस आखिरी भेड़िये को पकड़ने की कोशिश कर रही थीं। जब हमें सूचना मिली कि एक गांव में एक जानवर का शव पड़ा है। हम तुरंत अपनी टीम के साथ वहां गए और देखा कि एक मृत भेड़िया वहां पड़ा था क्योंकि उसके शरीर पर जख्म के निशान थे। यह संभव है कि इन ग्रामीणों या कुछ अन्य लोगों ने इसे मार डाला हो। हम इसकी जांच करेंगे। जांच के बाद ही हम आगे कुछ कह पाएंगे। पिछले कुछ महीनों से छह भेड़ियों के इस झुंड ने उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले की महसी तहसील के कई गांवों में उत्पात मचा रखा था।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )