श्रावस्ती राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता-2024 का उद्घाटन, एस.एस.बी एवं गोंडा की टीम के बीच खेला गया उद्घाटन मैच

23

श्रावस्ती।जूनियर हाई स्कूल, भिनगा में राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता-2024 का भव्य उद्घाटन हुआ । इस आयोजन का उद्घाटन श्री रबीन्द्र कुमार राजेश्वरी,कमांडेंट 62वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल और श्री अमरेन्द्र कुमार वर्मा, अपर जिलाधिकारी श्रावस्ती द्वारा संयुक्त रूप से श्री अमरेन्द्र कुमार वरुण द्वितीय कमान अधिकारी, श्री सोनू कुमार उप कमांडेंट, हाजी निसार अहमद वरिष्ठ अध्यक्ष, श्री इरफान अहमद,अध्यक्ष नगर पालिका परिषद  व विजय प्रकाश त्रिपाठी, जिला भाजपा अध्यक्ष की उपस्थिति में किया गया  ।
उद्घाटन मैच में 62वीं वाहिनी एस. एस. बी की टीम और गोंडा की टीम के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला । दोनों टीमों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए दर्शकों को रोमांचक खेल का अनुभव कराया । अंततः पेनलटी शूटआउट में 62वीं वाहिनी एस. एस. बी की टीम गोंडा की टीम से हार गई ।इस अवसर पर कमांडेंट 62वीं वाहिनी और अपर जिलाधिकारी ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि ऐसे खेल आयोजन युवाओं को खेल के प्रति प्रेरित करने और उनके शारीरिक एवं मानसिक विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है। उन्होंने खेल भावना को बनाए रखने और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा को प्रोत्साहित करने के महत्व पर भी जोर दिया
प्रतियोगिता के उद्घाटन के दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक, खेल प्रेमी, जवान उपस्थित रहे । सभी ने खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की सराहना की और खेल के प्रति उनके समर्पण की प्रशंसा की ।

रिपोर्ट। प्रवीण कुमार मिश्रा जिला ब्यूरो चीफ एम एनटी न्यूज श्रावस्ती