बस्ती: रूधौली में हुआ भव्य जागरण: सुंदर झांकी की प्रस्तुति देख भाव-विभोर हुए श्रद्धालु, भजन-गीतों पर सभी झूमे

85

बस्ती: रुधौली में बुधवार रात को शिव इण्टरप्राइजेज के सामने जावित्री काम्प्लेक्स के पास भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा अध्यक्ष रवि जायसवाल के द्वारा आयोजित माँ भगवती जागरण में भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

झांकियों को देख मंत्रमुग्ध हुए दर्शकबस्ती: रुधौली में बुधवार रात को शिव इण्टरप्राइजेज के सामने जावित्री काम्प्लेक्स के पास भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा अध्यक्ष रवि जायसवाल के द्वारा आयोजित माँ भगवती जागरण में भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

*भजनों पर झूमे लोग
बस्ती जिले के रुधौली ​​​​​​​नगर पंचायत में बीती रात माँ भगवती जागरण आयोजित हुआ। शिव इण्टरप्राइजेज के सामने जावित्री काम्प्लेक्स के पास हुए कार्यक्रम में लोगों की भीड़ उमड़ी। लोगों ने कार्यक्रम को खूब सराहा। भजनों को सुना कर माहौल को देवीमय बना दिया।

*झांकियों को देख मंत्रमुग्ध हुए दर्शक

सुंदर झांकी, भजन-गीत की प्रस्तुति ने ऐसा समां बांधा कि पूरी रात भक्ति के सागर में डूबी रही। सुंदर झांकी ऐसी जैसे देवी के साक्षात दर्शन हो गए हों। भजन-गीत पर तो पूरे पंडाल में मौजूद श्रोता झूमने लगे। बीच-बीच में मां के जयकारे से पूरा पंडाल गुंजायमान होता रहा।

मां की जयकारे से गूंजा रूधौली..

बस्ती जिले के रुधौली में मां भगवती का जागरण खूब जोरो और सोरों से चला। हम आपको बता दें शिव इंटरप्राइजेज के मालिक रवि जायसवाल के नेतृत्व में मां भगवती का जागरण कराया गया जिसमें दूर-दूर से आए हुए भक्त मंच पर अच्छे-अच्छे कलाकारों के मुखारविंद से मां जगदंबा का वर्णन सुनने को मिला और कई प्रकार से झांकी देखने को मिला।

*भजनों पर झूमे लोग

बस्ती जिले के रुधौली ​​​​​​​नगर पंचायत में बीती रात माँ भगवती जागरण आयोजित हुआ। शिव इण्टरप्राइजेज के सामने जावित्री काम्प्लेक्स के पास हुए कार्यक्रम में लोगों की भीड़ उमड़ी। लोगों ने कार्यक्रम को खूब सराहा। भजनों को सुना कर माहौल को देवीमय बना दिया। सुंदर झांकी ऐसी जैसे देवी के साक्षात दर्शन हो गए हों। भजन-गीत पर तो पूरे पंडाल में मौजूद श्रोता झूमने लगे। बीच-बीच में मां के जयकारे से पूरा पंडाल गुंजायमान होता रहा। भजनों गीतों से सभी लोगों को भक्ति के रस में सराबोर कर दिया। उन्होंने कई भजन-गीत गाए। दर्शकों के पसंदीदा गीत भी गाकर सभी को भक्ति में लीन करते रहे।

कार्यक्रम का आयोजन रवि जायसवाल ने किया, जिसमें भजनों की प्रस्तुतियों के साथ-साथ विभिन्न झांकियां निकाली गईं, जिन्हें लोगों ने खूब सराहा।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )