बस्ती: बहराइच में हिंसा को लेकर रूधौली पुलिस अलर्ट: क्राइम कंट्रोल के लिए रात्रि गश्त व फुट पेट्रोलिंग

157

बहराइच में हुई घटना के बाद से बस्ती पुलिस जरा भी लापरवाही नहीं बरतना चाह रही है। बस्ती जिले के एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी के निर्देश पर पुलिस द्वारा लगातार थाना क्षेत्रों में पैदल गस्त कर लोगों में सुरक्षा व्यवस्था का एहसास दिलाने की कोशिश की जा रही है। शांति व्यवस्था बनी रहे जिस को लेकर लेकर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया जा रहा है। इसी क्रम में रूधौली थाना क्षेत्र में थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव में जाकर भारी पुलिस बल के साथ पैदल गश्त व फ्लैग मार्च किया।

चाक चौबन्द सुरक्षा एवं शांति व्यवस्था तथा बालिका/महिला सुरक्षा के दृष्टिगत जनपद के रूधौली प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्ष चंदन कुमार मय पुलिस बल के साथ सतर्क दृष्टि बनाए रखते हुए सायं पैदल गश्त किया जा रहा है। पैदल गश्त के दौरान प्रमुख मार्गो, चौराहों, बाजारों व भीड़-भाड़ वाले स्थानों आदि पर संदिग्ध व्यक्ति, वस्तु व वाहनों की गहनता से चेकिंग व पैदल गस्त के दौरान आम जन को आश्वस्त कराया जा रहा है, कि जनपद बस्ती पुलिस शांति, सौहार्द एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कटिबद्ध है।


बुधवार को इसी क्रम में आगामी त्योहार के दृष्टिगत जनपद में शांति एवं सुरक्षा व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जनपद की विभिन्न थाना पुलिस द्वारा अपने-अपने क्षेत्र में पैदल गस्त कर कानून व्यवस्था का पाठ पढ़ाया गया, तथा भीड़-भाड़ एवं मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में पैदल गश्त कर व आमजनमानस से वार्ता कर सुरक्षा का भरोसा दिलाया गया।

आगामी त्योहारों के मद्देनजर समस्थ पुलिस बल द्वारा बुधवार को व्यापारियों के साथ कस्बा और बाजारों में पैदल गश्त किया। सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। दुकानदारों से संदिग्धों पर नजर रखने और तुरंत पुलिस को सूचना देने तथा सुरक्षा के मद्देनजर प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने की अपील की गई।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )