बस्ती में सड़क हादसे में महिला की मौत: सड़क पार करते समय हादसा,अज्ञात वाहन की तलाश जारी

27

बस्ती। हर्रैया थाना क्षेत्र के बेलाडे शुक्ल चौराहे के पास गुरुवार शाम एक दर्दनाक सड़क हादसे में 55 वर्षीय सुलोचना देवी की जान चली गई। यह हादसा तब हुआ जब वह अपने पति गिरजेश के साथ सुल्तानपुर से एक गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर लौट रही थीं।

हाईवे पार करते समय हुआ हादसा

सुलोचना देवी और उनके पति बेलाडे शुक्ल चौराहे पर शाम करीब आठ बजे बस से उतरकर अपने घर जाने के लिए हाईवे पार कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार एक अज्ञात वाहन ने सुलोचना देवी को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं।

अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

पति गिरजेश ने तुरंत एंबुलेंस बुलाई और सुलोचना देवी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) हर्रैया पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, जिससे परिवार में गहरा शोक छा गया है।

गांव में पसरा मातम

सुलोचना देवी की असमय मौत से गांव में मातम छा गया है। परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस क्षेत्र में पहले भी सड़क हादसे हो चुके हैं, लेकिन अज्ञात वाहन चालकों का पता नहीं चल पाता है।

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है। हाईवे के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है ताकि दुर्घटना के जिम्मेदार वाहन और उसके चालक की पहचान हो सके।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…