Assam: अगरतला-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

34

असम के डिबालोंग स्टेशन पर गुरुवार को अगरतला-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए।

असम के डिबालोंग स्टेशन पर गुरुवार को अगरतला-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए। बताया जा रहा है कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। कल पटरी से उतरने के बाद डिबालोंग रेलवे स्टेशन पर मरम्मत कार्य जारी है।
घटना की सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारियों ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। स्थानीय प्रशासन और रेलवे सुरक्षा बल की टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई हैं। रेलवे के तकनीकी दल ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। इस दुर्घटना के कारण अगरतला-धुबरी रेल मार्ग पर यातायात प्रभावित हुआ है, और अन्य ट्रेनों को डाइवर्ट किया गया है। रेलवे अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द ट्रेन सेवा बहाल करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए।

सीएम हिमंता बिस्वा सरमा की प्रतिक्रिया
असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने सोशल मीडिया के माध्यम से घटना की जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया कि कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है और सभी यात्री सुरक्षित हैं। सीएम हिमंता ने लिखा, ट्रेन 12520 अगरतला-एलटीटी एक्सप्रेस के 8 डिब्बे आज 15:55 बजे लुमडिंग के पास डिबालोंग स्टेशन पर पटरी से उतर गए। हम रेलवे अधिकारियों के साथ समन्वय कर रहे हैं और राहत ट्रेन जल्द ही घटनास्थल पर पहुंचेगी।”

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…