बस्ती में ग्रामीणों ने खेत में देखा विशाल काय अजगर: पहुंची विभाग की टीम, गांव के सर्प मित्र के सहयोग से पकड़ा

89

बस्ती जिले के सोनहा थाना क्षेत्र के अजगँवा गांव में एक विशालकाय अजगर के खेत में दिखाई देने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने इतने बड़े अजगर को पहली बार देखा है। अजगर की सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। काफी मशक्कत के बाद वन विभाग की टीम ने अजगर को सुरक्षित पकड़ा और अपने साथ ले गई, जिससे ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।

घटना शनिवार सुबह की है, जब कुछ ग्रामीणों की नजर खेत में मौजूद इस विशाल अजगर पर पड़ी। देखते ही देखते यह खबर गांव में फैल गई और मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। अजगर को देखने के लिए वहां कौतूहल का माहौल बन गया। ग्रामीणों में से किसी ने वन विभाग को सूचना दी, जिसके बाद वन विभाग की टीम ने सर्प मित्र घनश्याम की मदद से अजगर को सुरक्षित तरीके से पकड़ा।

इस घटना ने कुछ लोगों को रोमांचित भी किया, और कई ग्रामीणों ने अपने मोबाइल से अजगर का वीडियो बनाया। इस वीडियो ने जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू कर दिया। वन विभाग की इस त्वरित कार्रवाई से ग्रामीणों ने राहत महसूस की, और इस रोमांचक घटना ने गांव में चर्चा का विषय बना दिया।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…