सर ने मेरे कपड़े उतारे.. हेडमास्टर मोहम्मद जीशान ने स्कूल में 5वीं की छात्रा के कपड़े उतारे, रेप की कोशिश

142

मुजफ्फरपुर के उर्दू प्राइमरी स्कूल के हेडमास्टर मजहर जीशान ने पाँचवीं की छात्रा को रूम में तब बुलाया, जब सभी बच्चे खेल रहे थे। उसने छात्रा से खिड़कियों को बंद कराया और फिर दरवाजा खुद ही बंद कर दिया। उसने बच्ची के सारे कपड़े उतार दिए और रेप करने की कोशिश करने लगा। बच्ची जब दर्द से चीखने-चिल्लाने, तो स्कूल में खाना बनाने वाली 2 महिलाएँ दौड़ी, जिसके बाद उर्दू हेडमास्टर मजहर जीशान फरार हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वारदात बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र का है। जहाँ आरोपित हेडमास्टर मजहर जीशान ने इस घटिया हरकत को अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार (18 अक्टूबर 2024) को बच्ची स्कूल में पढ़ने गई थी। वहाँ छात्रा से हेडमास्टर ने स्कूल के अंदर रेप की कोशिश की। बच्ची ने बताया कि वो स्कूल में खेल रही थी, इसी दौरान सर ने क्लास में बुलाया और खिड़की बंद करने को कहा। मैंने जैसे ही खिड़की बंद की, उन्होंने गेट बंद कर दिया। इसके बाद उन्होंने मेरे कपड़े उतार दिए और रेप करने की कोशिश करने लगा। मैं चिल्लाई तो कुछ महिलाएँ आईं, इसके बाद वो भाग गए।

बच्ची की माँ के मुताबिक, “वह सर के डर से किसी को कुछ नहीं बता रही थी। दो दिन से काफी परेशान थी। पूछने पर उसने रविवार को घर में सब कुछ बताया। स्थानीय लोगों ने रविवार (20 अक्टूबर 2024) को‎ स्कूल में बैठक बुलाई। बैठक में‎ आरोपित हेडमास्टर नहीं पहुँचा, जिसके बाद लोगों ने हंगामा किया और पुलिस को सूचना दी।

सकरा थाना प्रभारी राजू पाल ने कहा है कि मामला दर्ज कर आरोपित हेडमास्टर की तलाश की जा रही है। पुलिस की टीमें उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी कर रही हैं।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…