सिद्धार्थनगर: वृद्ध को सांड़ ने पटक कर मार डाला बिना पोस्टमार्टम के कर दिया संस्कार

31

सिद्धार्थनगर। नगर के सिसहनिया में सोमवार सुबह टहलने निकले एक वृद्ध पर मोहल्ले में एक सांड़ ने हमला कर दिया। जब तक लोग देखते और भगाने की कोशिश करते सांड वृद्ध को कई बार पटक चुका था। इस घटना में वृद्ध की जान चली गई। पुलिस को सूचना दिए बैगर नगर के जमुघार घाट पर वृद्ध का अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं, सांड़ को पकड़ने के लिए नगर पालिका की टीम देर शाम तक प्रयास में रही, लेकिन नहीं पकड़ पाई। शहर में घूमने वाले पांच अन्य सांड़ को पकड़ कर गोशाला भेज दिया गया है।
गोरखपुर निवासी गोविंद (65) 25 साल से सिद्धार्थनगर जिला मुख्यालय पर रहते थे। वह मेहनत मजदूरी करते थे। उनकी दो बेटियां थीं, जिनकी शादी करने के बाद एक व्यक्ति के घर पर रहकर उनका छोटा मोटा काम कर देते थे। वहीं भोजन करते और रहते थे। बताया जा रहा है कि जिले में ही रहने वाली एक बेटी से रविवार रात को मिलकर लौटे थे। सोमवार सुबह तकरीबन साढ़े पांच बजे वह घर से निकले। मोहल्ले में ही कुछ दूर पहुंचे थे कि एक सांड आ गया और उन पर हमला बोल दिया।
विज्ञापन

चीख सुनकर जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचते और उन्हें बचाने की कोशिश करते, तब तक सांड ने गोविंद को कई बार पटक दिया, जिससे वह बेसुध हो गए। लोगों ने जब करीब जाकर देखा तो उनकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद लोगों ने उनकी बेटी को सूचना दी। परिवार के लोग पहुंच गए। वे शव घर ले आए और पुलिस को सूचना दिए बिना अंतिम संस्कार कर दिया।
इस संबंध में कोतवाल संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि घटना के संबंध में किसी ने कोई जानकारी नहीं दी है। न ही लाश का पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा गया।
हमले के बाद कार्रवाई में जुटी नगर पालिका, पकड़ में नहीं आया सांड : सिसहनिया मोहल्ले में रहने वाले गोविंद की सांड़ के हमले में हुई मौत की जानकारी मिलने के बाद नगर पालिका की टीम हरकत में आई। वह सांड पकड़ने के लिए पूरे दिन मशक्कत करते रहे, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…