सिद्धार्थनगर में अधि‍कारी की तलाकशुदा पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, बेडरूम में पड़ी म‍िली लाश

105

यूपी के सिद्धार्थनगर ज‍िले में एक अधि‍कारी की तलाकशुदा पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मह‍िला का शव सोमवार को ईओ के इंदिरानगर स्थित आवास से मिला है। ईओ के अनुसार अंशी ने फंदे से लटककर अपनी जान दी है। पुलिस अधीक्षक प्राची सिंह ने बताया कि मामला संदेहास्पद है। इसकी जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा।

सिद्धार्थनगर। इटवा नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी (ईओ) संदीप कुमार की तलाकशुदा पत्नी अंशी सोनी पुत्री भवानीफेर की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। उनका शव सोमवार को ईओ इंदिरानगर स्थित आवास से मिला है।

ईओ के अनुसार अंशी ने फंदे से लटककर अपनी जान दी है। वह रायबरेली जिले के मिल रोड थाना क्षेत्र के आम्बेडकरनगर मोहल्ले के निवासी थी। इन्होंने वर्ष 2022 में इटवा में ईओ के पद पर तैनात पति से तलाक ले लिया था। वह करीब डेढ़ माह से दोबारा ईओ के पास आकर रह रही थीं। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। नायब तहसीलदार विजय श्रीवास्तव ने ईओ का बयान दर्ज किया। घटना की सूचना पर सीओ सदर अरूणकांत सिंह भी मौके पर पहुंचे और स्थिति की जानकारी ली।

ईओ ने कहा- कुंडी से लटका था शव
इटवा में ईओ पद तैनात संदीप कुमार इंद्रानगर मोहल्ले में शैलेंद्र कुमार राय के मकान में किराये पर कमरा लेकर रहते हैं। उनके साथ उनकी तलाकशुदा पत्नी भी रहती थी। ईओ ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि घटना के समय वह घर से बाहर थे। शाम करीब पांच बजे कमरे पर पहुंचे तो उनकी पूर्व पत्नी का शव कमरे के छत में लगी कुंडी से लटका था। उन्होंने शव को अपने ड्राइवर व अन्य सहयोगी की मदद से नीचे उतारा।

ब‍िस्‍तर पर था अंशी का शव
पुलिस के पहुंचने पर मृतका का शव बिस्तर पर पड़ा था। ईओ के अनुसार, वर्ष 2017 में उन्होंने अंशी से प्रेम विवाह किया था, लेकिन उनकी शादी अधिक दिनों तक सफल नहीं रही। वर्ष 2022 में उनका तलाक हो गया था। अंशी दिल्ली में दूसरे व्यक्ति के साथ रह रही थीं, लेकिन इधर डेढ़ माह पहले वह फिर उनके पास चली आईं और साथ रहने लगी थीं। पुलिस अधीक्षक प्राची सिंह ने बताया कि मामला संदेहास्पद है। इसकी जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा।

बिस्तर से मिला सुसाइड नोट
पुलिस के पहुंचने पर मृतका के बेड के पास एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा हुआ था कि मैं अपनी मर्जी से जान दे रही हूं। मेरी मौत के बाद किसी को फंसाया न जाए। सुसाइड नोट में अंशी ने अपनी मृत्यु का खुद जिम्मेदार बताया है। इसमें मृतका का हस्ताक्षर व तिथि अंकित नहीं है। पुलिस इसे भी संदिग्ध मान रही है। पुलिस इसे जांच के लिए भी भेजेगी।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…