श्रावस्ती: कुत्ते को दौड़ा रहा युवक कुएं में गिरा, मौत..चप्पल लेकर भाग रहा था कुत्ता, पकड़ने के लिए दौड़ा युवक, अंधेरे में नहीं नजर आया कुआं

167

श्रावस्ती के मॉडन थाना क्षेत्र में सोने के दौरान एक युवक का चप्पल लेकर कुत्ता भाग रहा था। तभी युवक जग गया और पीछे से कुत्ते को दौड़ा लिया। इसी दौरान अंधेरे के चलते सामने कुछ ही दूरी पर बने कुएं में युवक जा गिरा। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कुएं से पानी को निकालकर सीढ़ी के सहारे युवक को बाहर निकाला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।



बताते चले कि श्रावस्ती जनपद के मॉडर्न थाना श्रावस्ती के खरगौरा गणेश गांव का पूरा मामला है।जहां के युवक कमलेश जिसकी उम्र करीब 23 वर्ष है अपने घर के बाहर चारपाई पर सोने के लिए आया हुआ था।वही युवक चप्पल नीचे निकालकर चारपाई पर सो गया। तभी एक कुत्ता उसके चप्पल को मुंह में दबाकर भागने लगा।

युवक जग गया और अपने चप्पल को छुड़ाने के लिए कुत्ते को दौड़ा लिया। इस दौरान कुछ दूरी पर बने कुएं को अंधेरे के चलते युवक देख नहीं पाया।युवक कुएं में गिर गया वही एक महिला ने युवक को कुएं में गिरते देख आवाज लगाई।जिसके बाद गांव के लोग इकट्ठा हो गए लेकिन कुएं में पानी होने के चलते युवक को बाहर निकलने में भी समस्या हो रही थी।

पंप लगाकर पानी निकाला, तबतक हो गई मौत

हालांकि पंपिंग सेट के सहारे कुएं से पानी को बाहर निकाला गया। इसके बाद सीढ़ी लगाकर कुएं में से युवक को बाहर निकला गया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। वहीं सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।वही इस दर्दनाक हादसे से परिवार में मातम पसर गया है तो वही गांव में भी सनसनी फैल गई है।