बस्ती में झाड़ियों में मिला युवक का शव:गले में रस्सी से कसने का निशान, बेटे ने गांव के दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया

75

बस्ती से जिला ब्यूरो चीफ़ सुशील शर्मा की रिपोर्ट… बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में 30 वर्षीय युवक का शव झाड़ियों में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मृतक के गले पर रस्सी से कसने के निशान मिलने के कारण हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और मृतक के बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।


कोठवाभरतपुर गांव निवासी विकास चौहान ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके पिता राजमिस्त्री का काम करते थे। गुरुवार की सुबह वे काम करने के लिए घर से निकले थे। शाम छह बजे घर वापस आ गए, लेकिन कुछ देर बाद गांव के ही चंदू और राकेश ने आरोप लगाया कि उनके मोबाइल और पैसे ले लिए गए हैं। इसके बाद दोनों ने विकास चौहान के पिता को अपने साथ ले लिया। रात 8 बजे तक जब वे घर नहीं लौटे, तो परिवार ने उन्हें तलाशना शुरू किया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।

पुलिस ने पहुंचकर कराई शिनाख्त
शुक्रवार की सुबह गांव में हल्ला मचा कि झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव पड़ा है। जब परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो पता चला कि वह शव विकास चौहान के पिता का था। उनके गले पर रस्सी के निशान थे और उनकी जुबान बाहर निकली हुई थी, जिससे यह अंदाजा लगाया गया कि उनकी गला दबाकर हत्या की गई है। एसओ नगर देवेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के पुत्र की तहरीर पर गांव के चंदू और राकेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण की पुष्टि की जाएगी।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…