बस्ती के रुधौली थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना ने इलाके में शोक की लहर दौड़ा दी है। भानपुर मार्ग पर स्थित गिधार के पास गोंडा जनपद से रुधौली होकर शोहरतगढ़ जा रहे बाइक सवार पति-पत्नी भैंस से टकरा गए, जिससे पत्नी की मौत हो गई और पति गंभीर रूप से घायल हो गए।

गोंडा थाना खोडरे के अंतर्गत धनश्यामपुर निवासी विक्की सिंह अपनी पत्नी ज्योति सिंह (28) के साथ बाइक से शोहरतगढ़ अपने साढू के घर जा रहे थे। जैसे ही वे भानपुर मार्ग पर गिधार के पास पहुंचे, अचानक एक भैंस उनकी बाइक से टकरा गई। इस टकराव के कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

ग्रामीणों अस्पताल पहुंचाया

दुर्घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने घायल पति-पत्नी को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रुधौली पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने ज्योति सिंह को मृत घोषित कर दिया। विक्की सिंह का सिर फट गया था और उनकी हालत भी गंभीर थी। उनका तुरंत उपचार किया गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ज्योति सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और दुर्घटना के कारणों की गहराई से जांच की जा रही है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…