मृतक की पहचान ठाकुर कॉलेज के छात्र आदित्य वेलंकर के रूप में हुई है. आदित्य दहिसर से कांदिवली जा रहा था, तभी एक अज्ञात तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी.

दहिसर में एक 17 वर्षीय किशोर की मौत हो गई. मृतक की पहचान ठाकुर कॉलेज के छात्र आदित्य वेलंकर के रूप में हुई है. आदित्य दहिसर से कांदिवली जा रहा था, तभी एक अज्ञात तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से आदित्य बाइक से गिर गया और उसका सिर सड़क पर जा लगा, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं. दहिसर पुलिस के अनुसार, दुर्घटना शनिवार को शाम 4 बजे दहिसर में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे फ्लाईओवर के नीचे शैलेंद्र हाई स्कूल के पास हुई. मोटरसाइकिल सवार करण राजपूत, जिसे भी चोटें आई हैं, ने पुलिस को बताया कि वह कांदिवली ईस्ट में रहता है. राजपूत के पिता एक ऑनलाइन फूड ऐप के लिए डिलीवरी मैन के रूप में काम करते हैं, जबकि उनकी मां एक निजी फर्म में कार्यरत हैं. राजपूत, जो ठाकुर कॉलेज का छात्र भी है, आदित्य और पीयूष शुक्ला का दोस्त था.

दुर्घटना के दिन, राजपूत ने आदित्य और शुक्ला को बाइक के सामान खरीदने के लिए दहिसर में एक गैरेज में अपने साथ चलने के लिए आमंत्रित किया. गैरेज में जाने के बाद, तीनों घर लौट रहे थे. राजपूत और आदित्य एक मोटरसाइकिल पर सवार थे, जबकि शुक्ला दूसरी मोटरसाइकिल पर पीछे चल रहे थे. राजपूत ने पुलिस को बताया कि जब वे हाईवे फ्लाईओवर के नीचे से गुजर रहे थे, तो एक सफेद कार ने बिना किसी चेतावनी के उन्हें ओवरटेक किया और उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. अचानक हुई इस हरकत के कारण राजपूत ने अपनी बाइक पर नियंत्रण खो दिया.

पुलिस को दिए गए अपने बयान में राजपूत ने कहा, “टक्कर के कारण बाइक फिसल गई. मैं बाईं ओर गिर गया, जबकि आदित्य दाईं ओर गिर गया. जब मैं आदित्य को देखने के लिए उठा, तो मैंने देखा कि उसकी नाक और सिर से खून बह रहा था. कार चालक मदद के लिए रुके बिना ही मौके से भाग गया.” उन्होंने कहा कि राहगीरों और दोस्तों ने आदित्य को कांदिवली के सेवन स्टार अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. दहिसर पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ धारा 106(1) और भारतीय न्याय संहिता की धारा 134 और 184 के तहत गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है. दहिसर पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “फिलहाल हम सीसीटीवी फुटेज की मदद से कार चालक का पता लगा रहे हैं.”

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…