मुंबई मेट्रो-3 से इंटरनेशनल एयरपोर्ट जाने वाले यात्रियों के लिए मुफ्त बस सेवा

30

मेट्रो अथॉरिटी ने मुंबई मेट्रो-3 सेवा के टी-2 स्टेशन से इंटरनेशनल एयरपोर्ट जाने वाले यात्रियों के लिए मुफ्त बस सेवा शुरू की। इस बस में यात्रियों को अपना सामान रखने के लिए लोडर की सुविधा भी दी गई है। मुंबई मेट्रो रेल अथॉरिटी के प्रबंध निदेशक अश्विनी भिड़े ने मीडिया से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी। (MMRC launches free bus and baggage loader services for Metro 3 passenger)
सप्ताह के दिनों ये सेवा

21 सीटर बसें 15 मिनट के अंतराल पर चलेंगी। ये सेवाएँ सप्ताह के दिनों (सोमवार से शनिवार) सुबह 6:30 बजे से रात 11:00 बजे तक और रविवार को सुबह 8:15 बजे से रात 11:00 बजे तक उपलब्ध रहेंगी। एमएमआरसी एक समर्पित बैगेज लोडर सेवा भी प्रदान कर रहा है। एमएमआरसी के प्रबंध निदेशक अश्विनी भिड़े ने कहा कि मेट्रो 3 के टी2 स्टेशन और हवाई अड्डे के बीच की दूरी लगभग 500 मीटर है।

मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी की लाइन 7ए के लिए भूमिगत स्टेशन का काम पूरा होने के बाद ही सीधी मेर्टो यात्रा संभव हो सकेगी। परियोजना के पूरा होने तक, यह अस्थायी बस और लोडर सेवा यात्रियों के लिए सुचारू और परेशानी मुक्त यात्रा सुनिश्चित करेगी।

आरे से बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स तक मेट्रो 3 कॉरिडोर के पहले चरण का उद्घाटन 5 अक्टूबर को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था। मोर्टो का पहला चरण 7 अक्टूबर को यात्रियों के लिए खोला गया था, यह लाइन टर्मिनल 1 (टी1) और दोनों को महत्वपूर्ण कनेक्टिविटी प्रदान करती है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )