UP: अखिलेश यादव ने स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयानों से किया किनारा, मीडिया से बोले- आप ऐसे बयान की खबरें न दिखाओ

105

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गुरुवार को स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के देवी-देवताओं पर लगातार की जा रही अपमानजनक टिप्पणी से किनारा कर लिया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का धर्म को लेकर साफ मानना है कि किसी भी धर्म को लेकर कोई बात नहीं रखनी है।

सपा चीफ अखिलेश यादव ने कहा कि जो धर्म जैसा है उसको हम स्वीकार करते हैं। यदि कोई धर्म को लेकर ऐसे बयान दे रहा है तो आप मत दिखाओ व छापों। आपकी भी जिम्मेदारी है, आप सवाल धर्म को लेकर न पूछो और न ऐसे बयान की खबर दिखाओ।

Also Read: तुष्टिकरण की हदों को पार कर चुकी है राजस्थान सरकार, मुआवजा देने में भी करती है भेदभावः योगी

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा का पक्ष एकदम स्पष्ट है कि हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। किसी भी धर्म को लेकर पार्टी को टिप्पणी नहीं करनी है। बता दें कि उन्होंने इससे पहले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भी कहा था कि कोई किसी का एजेंट नहीं होता है, यह उनके विचार हैं, इससे हमारी पार्टी सहमत नहीं है।

Also Read: UP: ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान, कहा- मेरे संपर्क में I.N.D.I.A गठबंधन के कई बड़े नेता, मंत्रिमंडल विस्तार के बाद लूंगा निर्णय

बता दें कि दिवाली के दिन स्वामी प्रसाद मौर्य ने माता लक्ष्मी को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपमानजनक पोस्ट किया था, जिसके बाद सपा नेता ने ही उनका विरोध किया था। वहीं, मौर्य के इस बयान पर सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने इसे उनका निजी बयान बताया था।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )