UP: विवाद सुलझाने पहु्ंचे दारोगा पर अनवर अली ने परिजनों संग किया जानलेवा हमला, लोहे की रॉड से पीट-पीटकर किया अधमरा

393

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) जनपद में मोहम्मदपुर खाला थाने के हमतापुर गांव में लगने वाले मेले में टेट की 2 टूटी कुर्सी को लेकर विवाद हो गया। इसकी सूचना पाकर पहुंचे दारोगा पर टेंट व्यवसायी ने कुछ सदस्यों के साथ मिलकर पाइप से हमला (Attack on Sub Inspector) बोल दिया और दारोगा को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इस हमले में दारोगा को गंभीर चोटें आई हैं।

दारोगा के चेहरे पर आईं चोटें

घायल दारोगा को इलाज के लिए सीएचसी सूरतगंज में भर्ती कराया गया है। साथ ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। सूत्रों ने बताया कि मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के हेमतापुर गांव स्थित बाबा नारायण दास की समाधि पर लगने वाले तीन दिवसीय मेले में बुधवार की सुबह दुकान लगाए सीतापुर के रामपुर मथुरा थाने के दुकानदार छोटेलाल हेमतापुर गांव के टेंट मालिक अनवर को किराए पर ली गई कुर्सियां लौटाने गया था।

Also Read: Inspector Murder: मृतक इंस्पेक्टर की पत्नी का खुलासा, बोलीं- कॉलगर्ल लेकर आए थे घर, बेटी ने लिया था देख

2 कुर्सियां टूटी होने की बात पर दुकानदार और टेंट व्यवसायी के बीच विवाद हो गया। छोटेलाल ने इसकी सूचना लालपुर पुलिस चौकी पर दी। इसके बाद दारोगा राजाराम टीम के साथ टेंट व्यवसायी अनवर के घर जा पहुंचे। पूछताछ के दौरान अनवर अली और घर के कुछ सदस्यों ने लोहे के पाइप से दारोगा राजाराम पर हमला कर दिया, जिससे दारोगा के चेहरे पर चोटें आई हैं। पुलिस टीम ने उन्हें आनन-फानन में सीएचसी सूरतगंज में भर्ती कराया है।

इसके साथ ही पुलिस ने दारोगा राजाराम की तहरीर पर अनवर अली, उसकी पत्नी सम्मो उर्फ हसीन, रूमी व बेटे छोटू, शानू, बेटी रूबी और बहन जाकिरा, दामाद वकील व उसकी पत्नी सूबी सहित 9 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने सम्मो उर्फ हसीना, वकील और जाकिरा को हिरासत में ले लिया है।

Also Read: लखनऊ: दीवाली की रात कृष्णा नगर में इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

इस मामले में प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार यादव ने बताया कि 8 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हुआ है। तीन लोगों को पकड़कर न्यायालय भेजा गया है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )