रेप विक्टिम को सरेराह मार डालने वाले आरोपी का UP POLICE ने कर दिया ENCOUNTER

217

प्रदेश के कौशांबी जिले में रेप पीड़िता के हत्या आरोपियों से आज पुलिस की मुठभेड़ हुई. कछारी इलाके में एक घंटे तक पुलिस और हत्या के आरोपियों के बीच मुठभेड़ चली. इस दौरान पुलिस से घिरता देख हत्या आरोपियों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दी. पुलिस टीम ने भी अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग शुरू की और इस क्रम में घटना के मुख्य आरोपी अशोक कुमार के दोनों पैर में तीन गोली लगी. पुलिस ने मुख्य आरोपी अशोक कुमार समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके कब्जे से अवैध हथियार, कारतूस और हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है. पुलिस ने घायल आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. महेवाघाट थाना इलाके के राम नगर कछार में पुलिस से यह मुठभेड़ हुई है.

चार आरोपियों के खिलाफ हत्या की FIR

एसपी ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि दो दिन पहले महेवाघाट थाना क्षेत्र के ढेरहा गांव में 20 वर्षीय युवती की धारदार हथियार से काटकर उन्ही के पड़ोसियों द्वारा हत्या कर दी गई थी. इस संबंध में थाना महेवाघाट में चार आरोपियों के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज थी. हत्या में सम्मिलित अभियुक्तों की रामनगर कछार में छिपे होने की सूचना पर एसओजी और छह थानों की पुलिस वहां लगातर कॉम्बिंग कर रही थी.

पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षा में फायरिंग की

कॉम्बिंग के दौरान बदमाशों से आमना-सामना हुआ. हत्या के अभियुक्तों द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग की गई. इस दौरान पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षा में फायरिंग की. हत्या में सम्मिलित मुख्य अभियुक्त अशोक कुमार है, उसको तीन गोलियां लगीं हैं. इसका एक सहयोगी गुलाब भी गिरफ्तार हुआ है. दोनों के कब्जे से दो 315 बोर के तमंचे, भारी मात्रा में करतूत और हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है. इनके कुछ अन्य सहयोगी भी फरार हैं, जिनके लिए कॉम्बिंग चल रही है.

Tags: #kaushambipolice #uppoliceencounter #policeencounterinkaushambi #kaushambinews, #upnews #uppolice #policemedianews