सिद्धार्थनगर: इटवा में धू-धूकर जली चलती हुई कार: तीन लोग थे सवार, किसी तरह बचाई जान, घर लौटते समय हुआ हादसा

132

इटवा में शुक्रवार को इटवा-करहिया पुल के बीच सड़क पर चल रही कार में अचानक आग लग गई। गाड़ी धू धू करके जलने लगी। आग के शोले उठने लगे। कार में पति-पत्नी व एक बच्चा सवार थे। किसी तरह बाहर निकल कर सभी ने जान बचाई। घटना से संबंधित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आसपास के लोगों ने किसी तरह पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन कार पूरी तरह से जलकर क्षतिग्रस्त हो गई। कार भले ही जल गई, मगर कोई जनहानि नहीं हुई।


इटवा थाना के ग्राम पटखौली निवासी विक्कू कार से गांव के ही शिव शंकर पुत्र सुधई मांगकर रिश्तेदारी में गए थे। शुक्रवार की सुबह वह गाड़ी में पत्नी व बच्चे को बैठाकर वापस लौट रहे थे। कमदा से आगे बढ़े ही थे कि इटवा-करहिया पुल के बीच रईस पेट्रोल पंप के पास अचानक कार में आग लग गई। घटना देख गाड़ी के अंदर बैठे सभी लोग बाहर निकले।

इस बीच पूरी कार धू धू करके जलने लगी। आग के उठते शोले देख सड़क पर जा रहे वाहन भी रुक गए। घटना देख हर कोई हैरान था। गाड़ी में बैठे लोग भी समझ नहीं पा रहे थे कि कैसे क्या हो गया। आग बुझाने की कोशिश की गई, लेकिन वह पूरी तरह से जल चुकी थी। फिल्हाल कार में बैठे लोग सभी लोग सुरक्षित निकल गए थे। इटवा थाने के एसएसओ संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि कार तो जल चुकी है। मौके पर क्षतिग्रस्त कार देखी गई है। मगर आग कैसे लगी, इसकी जानकारी नहीं है। न ही किसी ने थाने पर सूचना दी और न ही इससे संबंधित कोई तहरीर ही मिली है।