UP: वहाब खान ने कुत्ते के गले में डाला राम नाम का पटका, बोला- देखो तुम्हारा श्रीराम कैसा लग रहा, यही हिंदुओं का भगवान है

483

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) जनपद में पुलिस ने मुस्लिम युवक वहाब खान (Wahab Khan) को सोमवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि वहाब खान कुत्ते के गले में श्रीराम नाम का पटका डालकर घुमा रहा था, जिससे माहौल खराब होने का अंदेशा था। इस मामले में शिकायते आने के बाद वहाब खान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने लिया एक्शन

इस मामले में गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र स्थित वैशाली निवासी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि वैशाली में धर्म विशेष के युवक ने कुत्ते के गले में श्रीराम का पटका बांधकर मुझसे पूछा कि देखो यह तुम्हारा श्रीराम, कैसा लग रहा है। यही हिंदुओं का भगवान है। धर्मेंद कुमार ने बताया कि यह सुनकर उन्हें गुस्सा आ गया और यह देखकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। वहीं, लोगों को इकट्ठा होता देखकर मुस्लिम युवक वहां से भाग निकला। इसके बाद हमने कुत्ते के गले से पटका उतार दिया।

https://twitter.com/explore?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1749461776813662569%7Ctwgr%5E739231d110de3e8d0f1a779f4665cc393a5240ba%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fbreakingtube.com%2Fghaziabad-wahab-khan-tied-shri-ram-patka-around-dogs-neck-arrested%2F

धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि इस कृत्य से हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है और हम लोगों को उकसाने का काम किया गया है। उन्होंने इस मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की अपील की। इस घटना को लेकर इंदिरापुरम इलाके के एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार शाम डायल-112 से कौशांबी थाने को सूचना मिली कि वैशाली चौकी एरिया में मुस्लिम समुदाय का युवक एक कुत्ते के बच्चे को गले में राम नाम का पटका लटकाकर ले जा रहा है।

उन्होंने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए कौशांबी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शिकायत को सही पाया। उस शख्स को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )