मुंबई के जुहू में ऑटो चालक पर गुंडों का हमला, बीयर की बोतल से किया वार

66

20 अगस्त की आधी रात को जुहू में एक चौंकाने वाली घटना हुई, जहां एक 41 वर्षीय ऑटो चालक पर स्थानीय गुंडे और उसके दो साथियों ने बीयर की बोतल से हमला किया. पीड़ित राजेश कमल शेख, गोरेगांव का रहने वाला 41 वर्षीय ऑटो चालक है, जो अपनी पत्नी के साथ अपनी बहन से मिलने विले पार्ले पश्चिम आया था. यह घटना एसवी रोड पर जिन विहार बिल्डिंग के पास फुटपाथ पर हुई. जब शेख सड़क पर खड़ा होकर अपनी बहन से बात कर रहा था, तो आरोपी – जिसकी पहचान कई सेल्वन देवेंद्र के रूप में हुई, जिसे टुटुमनी के नाम से भी जाना जाता है – अपने साथियों परमेश कप्पा देवेंद्र और कई परमेश देवेंद्र के साथ उसके पास पहुंचा.

शेख को कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे छुट्टी देने से पहले उसके सिर पर चार टांके लगे.

टुटुमनी ने कथित तौर पर शेख का सामना किया, उसे गाली दी और कहा, “तुम मेरे इलाके में क्यों आए हो? क्या तुम मुझे नहीं जानते? मैं इस जगह का `दादा` हूं, मुझे सलाम करो!” जब शेख ने उनकी बात मानने से इनकार कर दिया, तो टुटुमनी और उसके साथियों ने मामले को और तूल दे दिया. जैसे ही शेख ने जाने का प्रयास किया, टुटुमनी ने उसके सिर पर बीयर की बोतल से वार कर दिया. शेख के भागने के प्रयासों के बावजूद, परमेश देवेंद्र ने बोतल को जमीन पर पटक दिया और टूटे हुए कांच से शेख के पेट में वार करने का प्रयास किया. हालांकि, शेख ने परमेश का हाथ पकड़ लिया और हमले को रोक दिया.

इसके बाद मची अफरातफरी में आरोपियों ने कई खड़ी कारों में भी तोड़फोड़ की. सौभाग्य से, एक पुलिस गश्ती दल वहां पहुंचा और हमलावरों को पकड़ लिया. जुहू पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के अनुसार, पुलिस हिरासत में भी आरोपी पीड़ित को धमकाते रहे. शेख को कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे छुट्टी देने से पहले उसके सिर पर चार टांके लगे. तीनों आरोपी आदतन अपराधी हैं और उनके खिलाफ कई अपराध दर्ज हैं. उन पर हत्या के प्रयास सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें अदालत में पेश किया गया और पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

शेख ने मिड-डे को बताया, “मैं आरोपी को नहीं जानता. मैं बस अपनी बहन से मिलने आया था. उसने मेरे सिर पर बोतल से वार किया और मुझे टांके लगाने पड़े. उसने टूटी हुई बोतल से मुझे भी मारने की कोशिश की, लेकिन सौभाग्य से मैं उसका हाथ पकड़ने में कामयाब रहा, हालांकि मेरे पेट पर अभी भी खरोंच है.”

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…