दिवाली पर बेस्ट हैं ये गिफ्ट आइडिया, अपने हो जाएंगे खुश

70

दिवाली का त्यौहार सभी के लिए बहुत खास होता है। इस साल ये त्यौहार 12 नवम्बर को मनाया जाएगा। इस खास दिन पर अपनों को गिफ्ट देने की भी परम्परा है।

वैसे तो मा​र्केट में गिफ्ट की कई वैरायटी मौजूद हैं, लेकिन इसके बावजूद ये समझ पाना मुश्किल होता है कि कौनसा गिफ्ट अपनों के लिए बेस्ट होगा।

ऐसे में हम आपको दे रहे है, कुछ गिफ्ट आइडियाज… जिन्हें फॉलों कर आप अपनों के लिए बेस्ट ​गिफ्ट चूज कर सकते हैं।

कॉफी मग– दिवाली गिफ्ट में कॉफी मग देना भी एक अच्छा ऑप्शन है। सुबह-सुबह की चाय और कॉफी में कॉफी मग का इस्तेमाल हमेशा होता है। कॉफी मग पर फोटो और 3-डी प्रिटेंड डिजाइन बनवाकर भी दे सकते हैं।

फ्लोर लैंप- दोस्तों को गिफ्ट में फ्लोर लैंप देना एक अच्छा विकल्प है। दिवाली रोशनी का त्योहार है। ऐसे में फ्लोर या हैंगिंग लैंप उनके चेहरे पर एक खुशी लेकर आएगी।

जरूरत की चीजें- दिवाली गिफ्ट में रिश्तेदारों या दोस्तों को रोजमर्रा की चीजें भी दी जा सकती हैं। जैसे कि बेडशिट, कम्बल, लंच बॉक्स, फिर कांच के बर्तन सेट या फिर कपड़े।

खूबसूरत गमले- इस दिवाली पर आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को इको फ्रेंडली गिफ्ट्स भी दे सकते हैं। एक-दो अच्छे पौधे खूबसूरत पॉट्स के साथ गिफ्ट में देना हमेशा यादगार होता है। गिफ्ट में पौधे देना काफी ट्रेंड में है।

अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें