बस्ती: ट्रक की कार में टक्कर से घायल दूल्हे के भाई की मौत

188

कार में सवार होकर शादी में शामिल होने जा रहे थे तीनों युवक

मुंडेरवा थाना क्षेत्र के लहरी गांव के पास हुआ था हादसा

ट्रक चालक पर केस दर्ज करने के लिए किया हंगामा

महादेवा (बस्ती)। मुंडेरवा-महादेवा मार्ग पर मंगलवार रात 7:30 बजे खड़े ट्रक से कार टकराने से घायल दूल्हे के भाई की बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में मौत हो गई। दो अन्य घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। परिवार के लोग रात में ही शव लेकर कोतवाली पहुंचे। इसके बाद ट्रक चालक पर केस दर्ज करने के लिए हंगामा करने लगे। मुंडेरवा थाने की घटना होने की बात समझाने पर परिजन शव लेकर मुंडेरवा थाने पहुंचे।
जानकारी के अनुसार, ऑनलाइन शांपिंग कंपनी में काम करने वाले नगर थाना क्षेत्र के बक्सर निवासी कौशलेंद्र पांडेय का परिवार शहर में कोतवाली क्षेत्र के मालवीय रोड पर रौता चौराहे के पास रहता है। मंगलवार को उनके बड़े बेटे गौरव पांडेय की शादी थी। संतकबीरनगर के उमरिया गांव में बरात गई थी। उनके छोटे पुत्र 23 वर्षीय अभिजात पांडेय अपने मित्र की कार मांग कर अभय मिश्र पुत्र श्री कृष्ण मिश्रा निवासी ग्राम छविलहा व बुआ के बेटे कन्हैया दुबे के साथ बरात जा रहे थे।

मुंडेरवा-महादेवा मार्ग पर लहरी गांव के पास सड़क पर खड़े ट्रक से कार टकरा गई। कार में तीनों बराती घायल हो गए। घायलों को ओपेक हॉस्पिटल कैली भिजवाया गया। जहां से गंभीर रूप से घायल अभिजात को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। अभय मिश्रा को भी देर रात लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। गोरखपुर में इलाज के दौरान अभिजात की मौत हो गई। थाना प्रभारी मुंडेरवा कमलेश गौड़ ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिवार वालों को सौंप दिया गया है।

रात में शादी के बाद लौट आई बरात
हादसे की सूचना मिलते ही बरात का हंसी-खुशी का माहौल अचानक गमगीन हो गया। आननफानन शादी की रस्में अदा कराई गईं। ग्राम प्रधान मेहताब आलम ने बताया कि मंदिर में शादी होने के बाद रात में ही बरात लौट आई। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। लोग उस घड़ी को कोस रहे हैं जिसमें अभिजात दोस्त की कार मांग कर बरात जाने के लिए निकले थे।