श्रावस्ती: बौद्ध परिपथ पार कर रहे युवक को वाहन ने रौंदा

104

मोहनीपुर में ईंट-भट्ठे में करता था काम

इकौना (श्रावस्ती)। बौद्ध परिपथ पार कर मोहनीपुर तिराहे पर मोबाइल चार्ज करने जा रहे युवक को शनिवार रात अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। जिसे सीएचसी इकौना ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
भिनगा कोतवाली अंतर्गत नगर के ही मोहल्ला सत्तीचौरा निवासी अब्दुल हबीब पुत्र अब्दुल रशीद इकौना के मोहनीपुर तिराहे के निकट एक ईंट-भट्ठे में विगत तीन वर्ष से बुग्गी चलाता था। एक वर्ष पूर्व अब्दुल हबीब ने अपने छोटे भाई समीर (18) को भी ईंट-भट्ठे पर बुला लिया था। शनिवार देर रात समीर अपना मोबाइल चार्ज करने के लिए भट्ठे से मोहनीपुर तिराहा जा रहा था। जैसे ही वह बौद्ध परिपथ स्थित भगवानपुर बनकट व मोहनीपुर तिराहे के मध्य पहुंचा। तभी सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची इकौना पुलिस ने घायल समीर को सीएचसी इकौना पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के बड़े भाई अब्दुल हबीब की तहरीर पर इकौना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया है। वहीं घटना के बाद वाहन चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। समीर की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।