बहराइच में तीन सड़क हादसे: हादसों में तीन की मौत, तीन चार घायल; पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

121

रिपोर्ट – अंकित अग्रवाल

बहराइच जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हादसे का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बहराइच जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में देर रात सड़क हादसे हो गए। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हादसे का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरगाह थाना क्षेत्र के तेडवा तुरहनी गांव निवासी दिलीप कुमार (28) पुत्र मनोरथ बाइक से मल्हीपुर की तरफ जा रहा था। बृहस्पतिवार रात नौ बजे बाइक सवार आसाम रोड पर डिवाइडर से टकरा गया। बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। उधर इसी थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव निवासी चुन्ना (50) पुत्र दोस्त मोहम्मद बाइक से सलारगंज के निकट से गुजर रहा था। रात में बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी। मौके पर ही बाइक सवार चुन्ना की मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक के पुत्र की तहरीर पर ट्रक चालक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। जबकि दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


रामगढ़ थाना क्षेत्र के में तुर्खा गांव निवासी प्रियंका पत्नी रामसमुझ अपने भतीजे शिवपाल के साथ ससुराल साइकिल से सोनवा थाना क्षेत्र के इटौरा गांव जा रही थी। बरुहा गांव के निकट साइकिल में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों घायल हो गए। गोंडा बहराइच मार्ग पर डोनक्का के निकट चार पहिया वाहन की ऑटो से टक्कर हो गई, जिसमें एक युवक घायल हो गया। सभी घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर भर्ती कराया है।