बस्ती में खड़ी बाइक का मुरादाबाद में चालान..55 सौ रुपए के चालान का आया मैसेज, हरियाणा की बाइक की फोटो अपलोड की

139

बाइक बस्ती में, चालान मुरादाबाद के धरमपुर में

बस्ती। यातायात पुलिस की गलतियों का खामियाजा जिले के एक युवक को भुगतना पड़ रहा है। युवक की बाइक उसके घर पर खड़ी थी और बाइक का चालान उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के धरमपुर में हो गया। इसकी जानकारी उसे तब हुई जब उसके मोबाइल फोन पर मैसेज आया, जिसमें 5500 रुपये का चालान दिखाया गया है। चालान की धनराशि को लेकर युवक परेशान है और उच्चाधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है।


डमरूआ बड़ेबन निवासी संतलाल ने बताया कि उनकी बाइक बस्ती की है। बाइक उनके घर पर खड़ी थी, जिले से बाहर बाइक से वह गया ही नहीं था। 12 दिसंबर को उसके मोबाइल फोन पर मैसेज आया जिसमें यह दर्शाया गया कि गाड़ी का नंबर प्लेट सही नहीं होने व प्रदूषण प्रमाणपत्र नहीं प्रस्तुत करने के लिए 5500 रुपये का चालान कर दिया गया है।

युवक ने ऑनलाइन चालान की डिटेल निकलवाई तो उसे देख वह दंग रह गया। चालान में जिस बाइक की फोटो अपलोड कर चालान किया गया है, वह हरियाणा की बाइक है।आरआई संजय कुमार दास ने कहा कि चूंकि चालान मुरादाबाद जनपद में हुआ है, इसलिए पीड़ित मुरादाबाद के यातायात प्रभारी से शिकायत करें। चालान की जांच कराई गई है। उसमें फोटो दूसरी बाइक की है। नंबर पीड़ित की बाइक का दिखा रहा है, चूक हो गई होगी। पीड़ित को परेशान होने की जरूरत नहीं है। प्रार्थनापत्र के माध्यम से समस्या का निस्तारण हो जाएगा।

5500 रुपये चालान का मैसेज पहुंचने पर पीड़ित परेशान

ट्रैफिक पुलिस की गलतियों का खामियाजा जिले के एक युवक को भुगतना पड़ रहा है। युवक की बाइक उसके घर पर खड़ी थी और उसकी बाइक का चालान उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के धरमपुर में हो गया। इसकी जानकारी उसे तब हुई जब उसके मोबाइल पर मैसेज आया, जिसमें 55 सौ रुपए का चालान दिखाया गया है।