प्रदीप पांडेय चिंटू और यशपाल शर्मा की फिल्म “कोख” का ट्रेलर आउट, दिखेगी सेरोगेसी पर आधारित फिल्म में रिश्तों की परीक्षा

49

सेरोगेसी वर्तमान समय में एक संवेदनशील मुद्दा है, जहां सेरोगेसी से मां नहीं बन सकने वाली महिलाओं के गोद भरी जाती है। इसी कहानी को लेकर बनी बेहद महत्वपूर्ण भोजपुरी फिल्म “कोख” का ट्रेलर आउट हो गया है। इसमें सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू, यशपाल शर्मा और संचिता बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म सेरोगेसी के बीच रिश्तों की परीक्षा लेती ट्रेलर के अनुसार नजर आ रही है। फिल्म का ट्रेलर वेव म्यूजिक के ऑफिस यूट्यूब चैनल से साल 2024 के पहले दिन ही रिलीज हुआ है, जो अब वायरल है। लोग फिल्म के ट्रेलर को बेहद पसंद कर रहे हैं।

आकृति एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत प्रदीप पांडेय चिंटू ने अपनी भोजपुरी फिल्म “कोख” को लेकर कहा कि यह एक मजेदार और सकारात्मक फिल्म है जो वर्तमान दौर में किसी भी परिवार को संतान के सुख से प्रमुख ना रखने वाली कहानी और इस प्रक्रिया में रिश्तों की परीक्षा पर आधारित है। फिल्म में मेरा किरदार बेहद अहम है। साथ ही फिल्म में यशपाल शर्मा जी के साथ काम करने का अनुभव भी शानदार रहा। फिल्म महिला प्रधान है लेकिन यह हर वर्ग के दर्शकों को देखना चाहिए। चिंटू ने कहा कि नव वर्ष में ट्रेलर के साथ हम दर्शकों को मनोरंजन और ढेर सारी शुभकामनाएं भेज रहे हैं। उम्मीद है सबों फिल्म का ट्रेलर पसंद आएगा और जब फिल्म रिलीज होगी तो फिल्म भी उन्हें खूब पसंद आएगी।

फिल्म को लेकर यशपाल शर्मा ने कहा कि भाषा के आधार पर फिल्मों के प्रति धारणा बनाना सही नहीं है मेरा मानना है कि एक कलाकार के रूप में किरदार महत्वपूर्ण है जो मैंने आज तक अपनी सभी फिल्मों में निभाया है और भोजपुरी की इस फिल्म में भी मैं अपने किरदार को बखूबी जिया हूं। उम्मीद करता हूं कि हिंदी की तरह भोजपुरी के दर्शक भी हमें अपना आशीर्वाद और प्यार देंगे। अभिनेत्री संचिता बनर्जी ने कहा कि यह फिल्म मेरे लिए बेहद संवेदनाओं से भरी है औरत होने के नाते मन न बनने की मजबूरी और किसी और के बच्चे को पालकर जन्म देने के बाद उसे छोड़ने की जर्नी दो महिलाओं के बीच बेहद कष्टकारी अनुभव को दर्शाता है जो महिलाएं ही समझ सकती हैं। इस किरदार को पर्दे पर जीना मेरे लिए आसान नहीं था, लेकिन कलाकार होने के नाते मैं अपना हंड्रेड परसेंट दिया। अब दर्शकों को डिसाइड करना है कि यह उन्हें कितना पसंद आती है।

आपको बता दें कि फिल्म “कोख” के निर्माता राकेश डांग और लाल विजय शाहदेव हैं, जबकि इस फिल्म का निर्देशन प्रबीण कुमार शर्मा ने किया है। फिल्म की सहनिर्माता अमृता शाहदेव और मधुकर वर्मा हैं। फिल्म “कोख” के लेखक लाल विजय शाहदेव हैं। छायांकन अजित सिंह ने किया है। संगीत ओम झा का है। संकलन अखिलेश सिंह का है। क्रिएटिव डायरेक्टर कामाक्षी ठाकुर हैं। गीतकार प्यारे लाल यादव, अरबिंद तिवारी, ओम झा, राकेश निराला, विनय निर्मल हैं। नृत्य लक्की विश्वकर्मा व एमके। गुप्ता जोय (मनोज) और कला नाजीर शेख का है। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू और यशपाल शर्मा के साथ पूजा गांगुली, संचिता बनर्जी और माया यादव भी मुख्य भूमिका में हैं।

संत कुमार गोस्वामी की रिपोर्ट

विज्ञापन बॉक्स