श्रावस्ती: 01 अदद नाजायज चाकू के साथ 01 अभियुक्त गिरफ्तार

102

श्रावस्ती। पुलिस अधीक्षक घनश्याम द्वारा जनपद में अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाये जाने और वांछित/वारंटी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के निर्देशों के क्रम में निम्न कार्यवाही की गई-थाना सोनवा पुलिस ने अभियुक्त समसुद्दीन पुत्र साबिर खां नि0-चंदन कोटिया थाना सोनवा जनपद श्रावस्ती को एक अदद नजायज चाकू के साथ गिरफ्तार किया, जिसके संबंध में थाना सोनवा पर मु0अ0सं0-02/2024 धारा 4/25 आर्म्स एक्ट का उपयोग पंजीकृत किया गया।निरोधात्मक कार्यवाही-जनपद श्रावस्ती के विभिन्न थानाक्षेत्रों से शांतिभंग करने के आरोप में कुल 04 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर पाबंदी हेतु रिपोर्ट प्रेषित की गयी है।
वाहन चेकिंग-पुलिस अधीक्षक द्वारा दिये गये निर्देशों के क्रम में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध जनपदीय पुलिस द्वारा विभिन्न स्थानों पर बैरियर/चेक पोस्ट लगाकर चेकिंग गयी, जिसके अन्तर्गत विभिन्न चेक पोस्टों पर वाहनों की चेकिंग के दौरान 15 वाहनों का मोटर अधिनियम से ई-चालान कर रू0 20,500 का शमन किया गया।
पैदल गस्त-पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अपर पुलिस अधीक्षक/ क्षेत्राधिकारी भिनगा/इकौना/जमुनहा के नेतृत्व में समस्त थाना/चौकी प्रभारियों द्वारा कस्बा/क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के दृष्टिगत पैदल गस्त कर व्यापारियों व आमजन से वार्तालाप कर सुरक्षा का एहसास दिलाया गया।