सिद्धार्थनगर: पिकअप की चपेट में आने से बच्चा जख्मी

57

सिद्धार्थनगर: शोहरतगढ़। चिल्हिया थाना क्षेत्र के संतोरी गांव में एक अनियंत्रित पिकअप ने बिजली का पोल तोड़ते हुए मासूम बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना पर पहुंची डायल-112 की गाड़ी ने पिकअप और चालक को चिल्हिया थाने पहुंचाया। ग्रामीणों ने घायल बच्चे को शोहरतगढ़ सीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे माधव प्रसाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

क्षेत्र के देवकालीगंज साप्ताहिक बाजार से एक पिकअप संतोरा गांव के रास्ते से शोहरतगढ़ जा रहा था। जैसे ही संतोरा गांव के पास बानगंगा कैनाल नहर का पुल पार गांव में पहुंचा, तभी अनियंत्रित होकर बिजली का पोल तोड़ते हुए सड़क के किनारे रखे ईंट के ढेर को टक्कर मार दी। इस हादसे में पिकअप की चपेट में आने से गांव का अंकित (8) पुत्र राम वेलास आ गया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। परिजन उसे आनन-फानन में सीएचसी ले गए, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जिला मुख्यालय स्थित माधव प्रसाद त्रिपाठी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

इस संबंध में चिल्हिया एसओ अमित कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी है। डायल-112 पहुंचकर पिकअप और चालक को थाने पहुंचा दिया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स