मिंटी अली ने किया बकरी से बलात्कार, मेडिकल जांच के बाद आरोपी गिरफ्तार

449

बकरी मिमियाती रही, चीखती रही लेकिन “अली” ने एक ना सुनी.. और लेली बकरी की इज्जत की बली

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक बकरी के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। जिहादी मिंटी अली ने बकरी का बलात्कार किया है। बकरी के मेडिकल टेस्ट में बलात्कार की पुष्टी होने के बाद पुलिस ने आरोपी मिंटी अली के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बकरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

बता दें कि, यह घटना लवकुशनगर थाना क्षेत्र वार्ड नंबर 4 में हुई है। दरअसल, कल्लू उर्फ लक्ष्मी कुशवाहा के बकरी के साथ जिहादी मिंटी अली ने बलात्कार किया है। इस मामले को लेकर कल्लू कुशवाहा ने बताया कि, उनकी बकरी बंधी हुई थी। तभी उन्हें उसकी चीख सुनाई दी। भागकर वहां पहुंचने पर उन्होंने देखा किजिहादी मिंटी अली उनकी बकरी के साथ बलात्कार कर रहा था।

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में मिंटी अली ने एक बकरी के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है।
उन्होंने आगे बताया कि, आरोपी जिहादी मिंटी अली बोरा ओढ़े बकरी को अपनी हवस का शिकार बना रहा था। कल्लू कुशवाहा ने जैसे बकरी की ये हालात देखी तो उसने फौरन आरोपी मिंटी अली को पकड़ने की कोशिश की। हालांकि, आरोपी मौका पाकर वहां से फरार हो गया।

इसके बाद कुशवाहा ने पुलिस में कंप्लेंट की। पहले तो इस बात पर पुलिस को भरोसा नहीं हुआ। हालांकि बकरी के मेडिकल जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले को लोकर पशु चिकित्सक डॉ. सुरजीत पटेल ने बताया कि, पुलिस एक बकरी को जांच के लिए लायी थी। जांच में पाया गया कि, बकरी के गुप्तांग में सूजन और घाव है। आगे की जांच के लिए विसरा का नमूना भोपाल भेजा गया है। थाना प्रभारी प्रशांत सेन ने बताया कि आरोपी मिंटी अली के खिलाफ बीएनएस की धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी मिंटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अली ने ले ली बकरी की इज्जत की बली” पूरे इलाके में मचं गई खलबली” आरोपी गिरफ्तार,बकरी से बलात्कार

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…