श्रावस्ती में खेत में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव: मवेशियों के लिए खेत से चारा लेने गई महिला को दिखा शव, जांच में जुटी पुलिस

45

श्रावस्ती जनपद के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर भैसाही गांव में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। खेतों में पड़ा यह शव ग्रामीणों ने देखा और पुलिस को सूचना दी। शव की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है, जबकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।


श्रावस्ती जनपद के मल्हीपुर थाना क्षेत्र स्थित भगवानपुर भैसाही गांव के बाहर खेतों में सोमवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि गांव के पास खेत में काम कर रहे किसान और मवेशियों के लिए चारा लेने गई एक महिला ने शव को देखा। महिला ने तुरंत गांव के अन्य लोगों को सूचित किया, जिसके बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। सूचना मिलते ही मल्हीपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।


पुलिस की जांच जारी मल्हीपुर थाना प्रभारी ने बताया कि शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है और मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा। पुलिस ने स्थानीय लोगों से भी पूछताछ शुरू कर दी है और आसपास के गांवों में लापता व्यक्तियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

ग्रामीणों में फैली दहशत घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों का कहना है कि इस तरह से गांव के बाहर शव मिलना चिंताजनक है और वे मामले की जल्द से जल्द जांच की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…