श्रावस्ती जिले के इकौना थाना क्षेत्र में स्कूल गए कक्षा-10 के छात्र हुए लापता: पुलिस ने पड़ोसी जिले बहराइच से सकुशल किया बरामद

28

श्रावस्ती जिले के इकौना थाना क्षेत्र में 19 अक्टूबर को जगजीत इंटर कॉलेज के कक्षा 10 के 2 छात्र, परीक्षा देने के लिए घर से निकले, लेकिन फिर वापस नहीं लौटे। काफी खोजबीन के बाद भी जब दोनों नहीं मिले, तो परिवार वालों ने इकौना थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।


दोनों छात्रों की तलाश शुरू की

गुमशुदा छात्रों में एक का नाम कमलेश है, जो चौबेजोत इकौना का रहने वाला है। दूसरा अंकित कुमार मन्नू है, जो बनकटा, मध्यनगर और मनोहरपुर का निवासी है। दोनों जगजीत इंटर कॉलेज में कक्षा 10 के छात्र हैं। 19 अक्टूबर की सुबह 8 बजे वे परीक्षा देने के लिए निकले थे, लेकिन इसके बाद वे घर नहीं लौटे।

परिवारवालों की शिकायत पर पुलिस ने धारा 137(2) के तहत मामला दर्ज कर लिया। दोनों छात्रों की तलाश शुरू की। पुलिस ने बहराइच के बस स्टैंड से दोनों छात्रों को ढूंढ निकाला और उन्हें सुरक्षित उनके परिवारवालों को सौंप दिया।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…