बस्ती में सड़क हादसे में युवती की मौत, महिला घायल दिवाली की खरीदारी करने के लिए दोनों निकली थी, स्कूल बस ने स्कूटी में मारी टक्कर

89

बस्ती में हरैया कोतवाली इलाके में हाईवे पर स्कूल बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिसके चलते स्कूटी चला रही युवती की मौत हो गई और पीछे बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। गंभीर रूप से घायल महिला का इलाज सीएचसी हरैया पर चल रहा है। मृतका के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। किशोरी भाई कन्हैया लाल ने बताया कि उनकी बहन सीमा दिवाली की खरीदारी करने के लिए गांव की महिला सरिता के साथ स्कूटी लेकर निकली थी। संसारीपुर के पास एक स्कूल बस ने उन्हें टक्कर मार दिया। जिससे उनकी बहन व स्कूटी पर बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें सीएचसी हरैया ले गई। जहां चिकित्सक ने उनकी बहन सीमा को मृत घोषित कर दिया। जबकि गांव की महिला का इलाज चल रहा है।

बस छोड़कर भागा चालक

घटना के बाद स्कूल बस चालक बस छोड़ मौके से फरार हो गया, बस में लगभग 30 बच्चे सवार थे। जिन्हें पुलिस ने उनके घर पहुंचाया। पुलिस के अनुसार बस में सवार सभी बच्चे सुरक्षित है। बस चालक की तलाश की जा रही है। तहरीर के आधार पर की जा रही कार्रवाई सीओ शेषमणि उपाध्याय ने कहा कि सूचना मिलने पर दोनों घायलों को सीएचसी हरैया में भर्ती कराया गया। जहां 19 वर्षीय सीमा को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया और दूसरी महिला सरिता गंभीर रूप से घायल हैं। उनका इलाज चल रहा है। बस को कब्जे में ले लिया गया है, चालक मौके से फरार हो गया था, जिसकी तलाश की जा रही है। परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है।