बस्ती: बिना कारण युवक को पीटा, जातिसूचक शब्द व जान से मारने की धमकी

275

बिना कारण मारपीट कर किया गंभीर रूप से घायल

युवक को जातिसूचक शब्द व जान से मारने की धमकी

आयुष यादव का आरोप है कि इसी थाने के अतुल पान्डे ने बिना किसी कारण के अपशब्द कहे। मना करने पर मारपीट कर धमकाया। अतुल ने अपशब्द व जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारापीटा

बस्ती में बिना कारण पहले गाली-गलौज और फिर मारपीट करने का एक मामला सामने आया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के गांधी नगर का है। उक्त घटना मे आयुष यादव बूरी तरह से घायल हो गए। मामले को लेकर पीड़ित के पिता चंद्रिका प्रसाद द्वारा कोतवाली थाने में लिखित आवेदन दिया गया। पीड़ित द्वारा दिए गए आवेदन में अतुल पान्डे नामक लड़‌के को नामजद अभियुक्त बनाया है। पीड़ित द्वारा पुलिस को दिए गए आवेदन में बताया गया है कि वह अपने घर जा रहा था। इसी दौरान अतुल पान्डे नामक लड़‌के ने उम्र लगभग 30 वर्ष ने बिना किसी कारण मोटर साईकिल से रोक कर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गाली-गलौज की और फिर कारण पूछने पर लाठी डंडे व धारदार हथियार से उसपर हमला कर दिया। उक्त हमले में वह जख्मी हो गया। परिजनों की मदद से उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपी पूर्व में भी उसके उपर जानलेवा हमला कर चुका है। कोतवाली थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में नही है। पीड़ित पक्ष ने बताया कि उसने थानाध्यक्ष से मिलकर अपनी व्यथा सुनाई और लिखित आवेदन दिया है।

सड़क पर रोककर आयुष यादव से जमकर मारपीट

आयुष यादव नाम के युवक को बीच सड़क पर रोककर अन्य एक युवक ने मारपीट कर दी.

आरोपी ने बीच सड़क पर खड़ा होकर बाइक को रोका और गालीगलोच करते हुए मारपीट करकर दी. आयुष यादव गंभीर रूप से जख्मी होने की जानकारी परिजनों को मिलते ही तुरंत घटनास्थल पहुंचे और उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

आयुष यादव 14 वर्ष को नगर के ही अतुल पान्डे ने बिना कारण बताएं जमकर मारपीट की व जान से मारने की धमकी भी दी। वहीं आरोपी अतुल पान्डे बाहस करते हुए गालियां देने लगा उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। शोर मचने पर लोग इकट्ठे हुए तो आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया।