ऑस्ट्रेलिया बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच की ज्योतिष भविष्यवाणी, फाइनल में किसके साथ होगी टीम इंडिया की भिड़ंत?

292

Australia vs South Africa 2nd Semi Final astrology prediction: ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज दूसरे सेमीफाइनल का मैच कोलकाता के इडेन ग्रार्डेन में खेला जाना है। मैच दोपहर 2 बजे से लाइव होगा। ऐसे में उससे पहले जानिए मैच को लेकर सबसे बड़ी ज्योतिषीय भविष्यवाणी।

Australia vs South Africa 2nd Semi Final astrology prediction: दोस्तों कल आपने 15 नवंबर को भारत व न्यूजीलैंड के बीच होने वाले क्रिकेट के सागर का समुद्र मंथन देखा। एक के बाद एक नए रत्न प्रकट होने लगे और देश व पूरे संसार में भारत का नाम रोशन करने लगे। कल हुए भारत व न्यूजीलैंड के बीच होने वाले सेमीफाइनल में कई बार ऐसे मोड़ आए जब ऐसा लगा कि कुछ भी हो सकता है। लेकिन अंततः जीत भारत की हुई। आज दूसरा सेमीफाइनल ऑस्ट्रेलिया में दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाला है। आई दोस्तों आज 16 नवंबर को दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले दूसरे सेमीफाइनल के कुछ ज्योतिषीय विश्लेषण पर नजर डालते हैं।

1. अगर आज दक्षिण अफ्रीका की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करती है और दक्षिण अफ्रीका की 280 रन के स्कोर से ज्यादा का स्कोर बनाती है तो इस टीम के जीतने का संयोग बहुत अच्छा बनेगा.. दक्षिण अफ्रीका की टीम से कोई एक बल्लेबाज आज 100 रन से ऊपर का स्कोर करेगा।

2. दूसरी पारी में जब ऑस्ट्रेलिया की टीम बल्लेबाजी करने उतरेगी तो वह कम से कम 15 रनों के अंतर से यह मैच हार जाएगी।

3. अगर ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले बल्लेबाजी करती है और वह 270 रन से नीचे का स्कोर बनती है जिसके की चांसेस बहुत ज्यादा है। इस अवस्था में जब दक्षिण अफ्रीका दूसरी पारी में बल्लेबाजी करेगी तो वह यह मैच 48 ओवर तक जीत लेगी।

वैसे आज का मुकाबला बल्लेबाजी से ज्यादा गेंदबाजों के लिए रहेगा। एक अच्छा रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा। आइए दोस्तों सबकुछ भूल कर क्रिकेट को एंजॉय करें। मेरी और एमएनटी न्यूज़ भारत की टीम की ओर से दोनों टीमों को शुभकामनाएं व आशीर्वाद।