बस्ती में युवती को शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक-संबंध: पीड़िता बोली- 5 बार कराया गर्भपात, प्रेमी के घर गई तो परिजनों ने मारपीट कर भगाया

222

बस्ती में युवती से एक युवक को प्यार हो गया, दोनों में प्यार इस कदर परवान चढ़ा किया। दोनों अक्सर मिलने लगे। युवक ने युवती से साथ जीने मरने की कसमें खाते हुए उससे विवाह करने का झूठ बोला। युवती भी उसके बहकावे में आ गई। इतना ही नहीं उसने युवती से कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। जिसके चलते वह पांच बार गर्भवती हुई। युवक ने युवती को लोक लाज का भय दिखाते हुए उसे पांच बार दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। मामला हरैया कोतवाली क्षेत्र का है। पीड़िता ने इस बाबत पुलिस को तहरीर देकर बताया कि पूरे अवधी निवासी हजरत अली उर्फ मजनू ने विवाह का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के साथ ही उसका यौन उत्पीड़न भी किया। उसे पता चला कि युवक उससे विवाह नहीं करने वाला है, सिर्फ उसे झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा है, तो वह उसके घर जा पहुंची। जब वह अपने प्रेमी के घर गई, तो हजरत अली व उसके पिता ताज मोहम्मद, बहन जेलखा व झिनका ने उसे बुरी तरह मारा पीटा और घर से भगा दिया।

घर में रहना हुआ मुश्किल पीड़िता के अनुसार यह बाद उसके घर वालों को पता चल गई। दिन रात के तानों से अब घर में रहना मुश्किल हो गया है। इतना ही नहीं जिससे वह प्रेम करती थी वह भी धोखेबाज निकाला। सोचा कि चलों उसके घर चले हो सकता है कि उसके परिवार के लोग अपना लें, लेकिन वहां भी मार फटकार मिली, ऐसे में अब वह कहां जाए। प्रभारी निरीक्षक हरैया देवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।