मेघाश्री के साथ “सनम”लेकर आ रहे हैं राहुल शर्मा, भव्य मुहूर्त के साथ शूटिंग शुरू

87

वर्ल्ड वाइड प्रस्तुत रत्नाकर कुमार की फिल्म “सनम” की शूटिंग भव्य मुहूर्त के साथ गोरखपुर में शुरू हो गया है। इस फिल्म में भोजपुरी न्यू कमर और बॉलीवुड एक्टर राहुल शर्मा मुख्य भूमिका में मेघाश्री के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म रोमांटिक जॉनर की है, जिसे रत्नाकर कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक अनंजय रघुराज हैं, जो कई सामाजिक और पारिवारिक फिल्म बना चुके हैं। वे एक बार फिर से एक शानदार फिल्म के साथ तैयार हो रहे हैं, जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है।

फिल्म को लेकर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि अच्छी और कमर्शियल फिल्में बनाना मेरी प्राथमिकता है। वर्ल्ड वाइड के बैनर से बनने वाली हर फिल्म दर्शकों के इमोशन और डिमांड के अनुसार अच्छे सब्जेक्ट पर बनती है और लोग हमें प्यार भी देते हैं। इसी कड़ी में हमारी अगली फिल्म सनम है, जो रोमांस और सामाजिक तानेबाने से गुलजार है। कहानी जबरदस्त है और इसकी मेकिंग भी बड़े स्तर पर हो रही है। स्टार कास्ट भी लाजवाब है। राहुल शर्मा को दर्शकों में उनकी पहली फिल्म में खूब प्यार दिया था। उनको लेकर हम यह फिल्म बना रहे हैं। वहीं अभिनेत्री मेघा श्री कई शानदार फिल्में कर चुकी हैं। फिल्म की पूरी टीम शानदार है और उम्मीद है कि फिल्म को हम इस साल के अंत तक रिलीज कर पाएं। लेकिन फिलहाल हमारा फोकस फिल्म के शूट पर है, जहां अनंजय रघुराज के हाथों में फिल्म की बागडोर है।

अनंजय रघुराज ने निर्माता रत्नाकर कुमार के साथ फिल्म की पूरी क्रू का आभार जताते हुए कहा कि बिहार यूपी में छठ पूजा की धूम है। बावजूद इसके सभी कलाकार फिल्म के लिए गोरखपुर में हैं। मैं सबों की तरफ से भगवान भास्कर से कामना है कि हमारे फिल्म को सफल बनाएं। जहां तक फिल्म की बात रही तो इसमें कोई शक नहीं है कि यह फिल्म एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस चौंकाएगा। फिल्म के बारे में बस यही कहूंगा कि हम ऐसी फिल्म बना रहे हैं, जो भोजपुरी सिनेमा की ऊंचाइयों की ओर ले जायेगा। राहुल शर्मा भी मुहूर्त के दौरान फिल्म को लेकर उत्साहित नजर आए और कहा कि यह फिल्म मुझे दर्शकों के प्यार और मेहनत की वजह से रत्नाकर सर ने दी है। तो मेरी फिर कोशिश यही है कि अपने किरदार को जीवंत करूं और फिल्म दर्शकों को पसंद आएं।


आपको बता दें कि फिल्म सनम में राहुल शर्मा और मेघा श्री के साथ रोहित सिंह मटरु, प्रीति मौर्य, विनोद मिश्रा, संजीव मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं। कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। जग्गी पाजी डीओपी हैं। रंजन सिन्हा पी आर ओ हैं। कोरियोग्राफर एम के गुप्ता जॉय हैं। संगीतकार साजन मिश्रा और शुभम तिवारी का है। एक्शन दिलीप यादव का है।
संत कुमार गोस्वामी की रिपोर्ट